खूनी आफताब के परिवार को ढूंढ रही पुलिस, माता-पिता और भाई का फोन बंद, पढ़िए डिटेल

श्रद्धा मर्डर केस में रोज नए खुलासे हो रहे हैं। लेकिन पुलिस के हाथ अहम सुराग अभी तक नहीं लगे हैं। दिल्ली पुलिस श्रद्धा हत्याकांड के सुराग ढूंढने के लिए मुंबई गई है। वहां दो अलग अलग टीमें बनाकर साक्ष्य ढूंढे जा रहे हैं। इसी बीच आफताब के परिवार को अभी तक नहीं ढूंढा जा सका है। फोन भी बंद आ रहे हैं।

Deepak Vyas Written By: Deepak Vyas @deepakvyas9826
Updated on: November 20, 2022 18:32 IST
शातिर आफताब का परिवार को ढूंढ रही पुलिस- India TV Hindi
Image Source : FILE शातिर आफताब का परिवार को ढूंढ रही पुलिस

श्रद्धा मर्डर केस की खोजबीन में दिल्ली पुलिस जी जान से जुटी हुई है। रात दिन हर एंगल से इस मर्डर केस के सुराग ढूंढने की कोशिश कर रही है। इसके लिए दिल्ली पुलिस मुंबई भी पहुुंची है। पुलिस आफताब के परिवार को ढूंढ रही है, लेकिन अभी तक आफताब के परिवार को खोज नहीं पाई है। फोन पर संपर्क करने की कोशिश की जा रही है, लेकिन आफताब के माता—पिता और भाई का फोन बंद भी बंद आ रहा है।

जानकारी के अनुसार दिल्ली पुलिस की टीम मुंबई में वसई से मीरा रोड के लिए निकली है। दिल्ली पुलिस की टीम अफताब के परिजन के बारे में जानकारी जुटाने की लगातार कोशिश कर रही है। आफताब के माता—पिता और भाई के फोन बंद आ रहे हैं। जांच के लिए दिल्ली पुलिस के कहने पर मुंबई पुलिस ने दो टीमें बनाई हैं।

5 राज्यों तक पहुंचा श्रद्धा मर्डर केस की जांच का दायरा

इसी बीच श्रद्धा मर्डर केस की जांच का दायरा 5 राज्यों तक जा पहुंचा है। दिल्ली में श्रद्धा का मर्डर हुआ था। मुंबई में दोनों की दोस्ती परवान पर चढ़ी थी। दिल्ली से लेकर महाराष्ट्र तक मामले की जांच पड़ताल चल रही है। अब सबूतों की तलाश हिमाचल प्रदेश, उत्तराखंड और हरियाणा में भी हो रही है, लेकिन अब तक कोई ठोस सुराग हाथ नहीं लगा है। श्रद्धा मर्डर केस का हिमाचल से बड़ा कनेक्शन है। लिहाजा पुलिस आफताब को वहां ले जाकर जांच की तैयारी में है।

दिल्ली पुलिस निगम कर्मचारियों के साथ तालाब खाली कराने में जुटी

शातिर आफताब के अपराध को बेनकाब करने के लिए दिल्ली पुलिस दिन रात जांच में जुटी है। रविवार को दिल्ली पुलिस नगर निगम के कर्मचारियों के साथ एक तालाब को खाली कराने में लगी है। क्योंकि पुलिस को इस बात की पुख्ता इनफॉर्मेशन मिली है कि आरोपी ने दिल्ली के छतरपुर एन्क्लेव स्थित इसी तालाब में श्रद्धा का सिर फेंका था। इसे खाली कराने के लिए कई लोगों की टीम मशीनरी के साथ जुटी हुई है। 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें दिल्ली सेक्‍शन