Friday, June 21, 2024
Advertisement

बयान दर्ज करवाने तीस हजारी कोर्ट पहुंचीं स्वाति मालीवाल, लड़खड़ाते हुए Video आया सामने

आम आदमी पार्टी की राज्यसभा सांसद स्वाति मालीवाल शुक्रवार को दिल्ली की तीस हजारी कोर्ट पहुंची थीं। यहां उन्होंने उनके साथ हुए मारपीट के मामले में अपना बयान दर्ज करवा दिया है।

Reported By : Atul Bhatia, Abhay Parashar Edited By : Subhash Kumar Updated on: May 17, 2024 14:38 IST
कोर्ट पहुंची स्वाति मालीवाल।- India TV Hindi
Image Source : INDIA TV कोर्ट पहुंची स्वाति मालीवाल।

दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल के आवास पर आम आदमी पार्टी की सांसद स्वाति मालीवाल के साथ कथित मारपीट के मामले से पूरे देश में हंगामा मचा हुआ है। स्वाति मालीवाल ने मारपीट का आरोप मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के पीए विभव कुमार पर लगाया है। गुरुवार को देर शाम स्वाति ने दिल्ली पुलिस के सामने अपना बयान दर्ज करवाया और हॉस्पिटल में मेडिकल जांच भी करवाई। इसके बाद पुलिस ने विभव कुमार की तलाश शुरू कर दी है। आज शुक्रवार को स्वाति मालीवाल अपना बयान दर्ज करवाने दिल्ली की तीस हजारी कोर्ट पहुंचीं। 

लड़खड़ाते हुए दिखीं स्वाति

राज्यसभा सांसद स्वाति मालीवाल शुक्रवार को दिल्ली की तीस हजारी कोर्ट पहुंची थीं। जानकारी के मुताबिक, यहां पर उन्होंने तीस हजारी कोर्ट नम्बर 202 में मजिस्ट्रेट कात्यानी शर्मा कंडवाल के सामने अपना बयान दर्ज करवाया है। जब स्वाति कोर्ट पहुंची तो उनका एक वीडियो भी सामने आया है। इस वीडियो में स्वाति चलते वक्त लड़खड़ाते हुए दिखाई पड़ रहीं हैं। देखें वीडियो

स्वाति के साथ सीएम आवास जा सकती है पुलिस

दिल्ली पुलिस सूत्रों के मुताबिक, पुलिस स्वाति मालीवाल को लेकर सीएम आवास जा सकती है। जिस जगह स्वाति के साथ मारपीट हुई यानी ड्राइंग रूम, सीएम आवास में एंट्री करके जहां पर मारपीट हुई उस हर जगह दिल्ली पुलिस स्वाति मालीवाल को लेकर जा सकती है। सीसीटीवी कैमरों की फुटेज के लिए भी दिल्ली पुलिस ने सीएम आवास को लिखा है।

सभी लोगों के बयान दर्ज होंगे

पुलिस का कहना है सीएम आवास में घटना के समय मौजूद सभी लोगों के बयान दर्ज होंगे। अरविंद केजरीवाल के बयान दर्ज हो सकते हैं पर अभी तय नहीं किया गया है। सूत्रों के मुताबिक देर रात स्वाति मालीवाल की काउंसलिंग भी की गई है। जिस तरह से उन्होंने मारपीट का आरोप लगाया है। ऐसे केस में दिल्ली पुलिस पीड़ित की काउंसलिंग करवाती है।

विभव कुमार की तलाश जारी

दिल्ली पुलिस इस मामले में विभव कुमार की तलाश कर रही है। पुलिस लगातर विभव के घर की निगरानी करने आ रही है। दिल्ली पुलिस की एक टीम जिसमें पांच पुलिसकर्मी मौजूद थे उन्होंने विभव के घर के अंदर जाने की कोशिश की। हालांकि, सिक्योरिटी गार्ड ने उन्हें अंदर नहीं जाने दिया। अब दिल्ली पुलिस के दो जवान लगातार घर के अंदर आने जाने वाले लोगों पर नजर बनाए हुए हैं। अगर विभव कुमार अपने घर आते हैं तो उनकी गिरफ्तारी जल्द से जल्द कर ली जाएगी।

ये भी पढ़ें- वीडियो पर स्वाति मालीवाल का पलटवार, "राजनीतिक हिटमैन ने खुद को बचाने की कोशिशें शुरू कर दी"


पिटाई कांड की टाइमलाइन: स्वाति मालीवाल केस में अब तक क्या-क्या हुआ, यहां जानें

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें दिल्ली सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement