Thursday, April 25, 2024
Advertisement

दिल्ली: दिवाली के दिन बिरयानी की दुकान खोलने पर मिली धमकी, VIDEO देख मामला दर्ज

वीडियो में एक युवक संत नगर इलाके में दिवाली के दिन बिरयानी की दुकान खोलने पर एक मुस्लिम दुकानदार को धमका रहा है। साथ ही खुद को बजरंग दल का सदस्य भी बता रहा है।

IANS Reported by: IANS
Published on: November 07, 2021 6:26 IST
दिल्ली: दिवाली के दिन...- India TV Hindi
Image Source : IANS दिल्ली: दिवाली के दिन बिरयानी की दुकान खोलने पर मिली धमकी

नई दिल्ली: दिल्ली में दिवाली के दिन का एक वीडियो वारयल हो रहा है, जिसमें एक अज्ञात युवक बिरयानी की दुकान चला रहे एक युवक को धमकाता हुआ नजर आ रहा है।। हालांकि वीडियो के सामने आते ही पुलिस ने संज्ञान लिया और आरोपी के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है। वीडियो में एक युवक संत नगर इलाके में दिवाली के दिन बिरयानी की दुकान खोलने पर एक मुस्लिम दुकानदार को धमका रहा है। साथ ही खुद को बजरंग दल का सदस्य भी बता रहा है।

युवक ने वीडियो के आखिर में अपना नाम 'नरेश कुमार सूर्यवंशी' और खुद को राष्ट्रीय बजरंग दल से जुड़ा बताया। वीडियो में युवक कहता सुनाई दे रहा है कि "यह हिंदू क्षेत्र है, जामा मस्जिद नहीं। आखिर किसके इशारे पर खोली है यह दुकान? आज दिवाली के दिन तुमने दुकान क्यों खोली?" इतना ही नहीं, वीडियो में युवक आस-पास खड़े लोगों से कह रहा है, "यही हैं जो लव जिहाद करते हैं, हमारी बहनों को राहुल बनकर फंसाते हैं। साथ ही युवक लगातार गाली-गलौज भी करता सुनाई दे रहा है।"

दिल्ली के बुराड़ी थाना क्षेत्र पुलिसकर्मी ने बताया कि वीडियो देखने के बाद मुकदमा दर्ज कर लिया गया है और दुकानदार से भी बात की गई है। यह वीडियो 4 नवंबर का है और 5 नवंबर को इस पर संज्ञान लेते हुए मामला दर्ज कर लिया गया था। फिलहाल युवक की पहचान नहीं हो सकी है।

वहीं दुकान मालिक ने कहा, "जिस वक्त यह घटना हुई, उस वक्त दुकान पर अन्य कर्मचारी काम कर रहे थे। मैं घटना के करीब 20 मिनट बाद दुकान पर पहंचा तो मुझे इसका पता लगा, तब तक स्थानीय दुकानदार जुट चुके थे और उन्होंने हमारा समर्थन भी किया। फिलहाल मेरी आज पुलिस के वरिष्ठ अधिकारी से मुलाकात हुई और उन्होंने आरोपी को पकड़ने की बात कही है और मुकदमा भी दर्ज कर लिया है।"

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें दिल्ली सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement