1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. दिल्ली
  4. दिल्ली: अलीपुर में गोगी गिरोह के 2 बदमाश गिरफ्तार, पुलिस पर थी फायरिंग

दिल्ली: अलीपुर में गोगी गिरोह के 2 बदमाश गिरफ्तार, पुलिस पर थी फायरिंग

दिल्ली के अलीपुर इलाके में कल रात क्रॉस फायरिंग के बाद गैंग के दो सदस्यों नीरज और सोनू को गिरफ्तार किया गया है।

IndiaTV Hindi Desk IndiaTV Hindi Desk
Published on: October 17, 2020 9:09 IST
दिल्ली: अलीपुर में...- India TV Hindi
Image Source : INDIA TV दिल्ली: अलीपुर में गोगी गिरोह के 2 बदमाश गिरफ्तार, पुलिस पर थी फायरिंग

दिल्ली: दिल्ली के अलीपुर इलाके में कल रात क्रॉस फायरिंग के बाद गैंग के दो सदस्यों नीरज और सोनू को गिरफ्तार किया गया है। वे अलीपुर इलाके में 3 अक्टूबर 2020 को पुलिस पर गोलीबारी के एक मामले में वांछित थे, उनमें से एक अपराधी के पैर में गोली लगी थी। गैंगस्टरों की उत्तरी रेंज के स्पेशल सेल के गिरोह को कुख्यात जितेन्द्र गोगी गैंग के सदस्यों को पकड़ने का काम सौंपा गया था, जो कि अलीपुर के इलाके में 3 अक्टूबर को पुलिस पार्टी पर फायरिंग की घटना में भी शामिल थे।

बता दें कि अलीपुर थाने के पुलिस कर्मी जिंदपुर अंडर पास पर बैरिकेड लगाकर ड्यूटी कर रहे थे। इसी दौरान उन्हें सूचना मिली कि गोगी गिरोह के दीपक बाक्सर और दीपक वादी आने वाले हैं। इसी दौरान एक सफेद कार आती हुई दिखाई दी। जब पुलिसकर्मियों ने जब कार को रोकने का इशारा किया तो उसमें से फायरिंग होनी शुरू हो गई। पुलिसकर्मियों ने बताया कि दीपक बाक्सर एवं दीपक वादी फायरिंग करते हुए कार से निकले और फायरिंग करते हुए जंगल की तरफ भाग गए। पुलिस अधिकारी ने बताया था कि कार की तलाशी में पिस्टल एवं कारतूस मिला है। जिसके बाद हत्या के प्रयास एवं आर्म्स एक्ट की धारा में मुकदमा दर्ज कर लिया गया था।

कोरोना से जंग : Full Coverage

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Live TV देखने के लिए यहां क्लिक करें। दिल्ली: अलीपुर में गोगी गिरोह के 2 बदमाश गिरफ्तार, पुलिस पर थी फायरिंग News in Hindi के लिए क्लिक करें दिल्ली सेक्‍शन
Write a comment
X