Monday, April 29, 2024
Advertisement

दिल्ली में महिला का बेरहमी से मर्डर, हत्या के बाद बदमाश ने की खुदकुशी, जांच में जुटी पुलिस

दिल्ली पुलिस के मुताबिक मृतक रेणु की हत्या करने वाले आरोपी का नाम आशीष है जो एक दूसरे को पहले से ही जानते थे। पुलिस ने बताया कि देसी कट्टे से आरोपी ने खुद को गोली मार ली।

Avinash Rai Written By: Avinash Rai
Updated on: July 28, 2023 7:35 IST
Woman brutally murdered in Delhi miscreant commits suicide after murder Delhi police engaged in inve- India TV Hindi
Image Source : FILE PHOTO दिल्ली में महिला का बेरहमी से मर्डर

Delhi Murder Case: दिल्ली के डाबरी इलाके में एक दिल दहलाने वाली घटना देखने को मिली है। यहां 42 साल की एक महिला की गोली मारकर हत्या कर दी गई है। मामले की सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भिजवाया। हालांकि आरोपी की पहचान करने के बाद पुलिस जब आरोपी को पकड़ने के लिए उसके घर पहुंची तो आरोपी ने खुदकुशी कर ली। दिल्ली पुलिस के मुताबिक मृतक रेणु की हत्या करने वाले आरोपी का नाम आशीष है जो एक दूसरे को पहले से ही जानते थे। पुलिस ने बताया कि देसी कट्टे से आरोपी ने खुद को गोली मार ली। 

दिल्ली में महिला की गोली मारकर हत्या

यह मामला दिल्ली के डाबरी इलाके का है। मृतक महिला की पहचान रेणु के रूप में की गई है। वहीं आरोपी का नाम आशीष है जिसने अपने छत वाली घर में देसी कट्टे से खुदकुशी कर ली। रेणु और आशीष का घर आसपास ही है। रेणु और आशीष की मुलाकात कुछ साल पहले एक जिम में हुई थी। घटना की सूचना मिलने के बाद मौके पर पुलिस की टीम पहुंची। यहां पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए भिजवाया। वहां आसपास के सीसीटीवी कैमरों को जब खंगाला गया तो पुलिस के हाथ आरोपी की तस्वीर लग गई। पता करने पर आरोपी की जानकारी पुलिस को मिली।

अपराध के बाद आरोपी ने खुद को मारी गोली

पुलिस की टीम जब आरोपी के घर पहुंची तो यहां पुलिस दंग रह गई। क्योंकि आरोपी आशीष ने छत वाले घर में खुद को गोली मारकर आत्महत्या कर ली थी। इस बाबत द्वारका के डीसीपी हर्षवर्धन ने बताया कि जैसे ही 42 साल की महिला की हत्या की सूचना मिली तो घटना स्थल पर पुलिस की टीम पहुंची। मृतक महिला की पहचान रेणु के रूप में की गई है। रेणु एक हाउसवाइफ थी। वह अपने परिवार के साथ वैशाली इलाके में रहती थी। आरोपी की पहचान होने के बाद जब उसे पकड़ने के लिए उसके घर पहुंचे तो देखा कि आरोपी ने गोली मारकर खुदकुशी कर ली है। मामले की जांच जारी है। 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें दिल्ली सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement