Tuesday, April 30, 2024
Advertisement

कोटद्वार में भारी बारिश के कारण कैंसिल हुई अग्निवीर भर्ती रैली, नई तारीखें हुईं घोषित; जानें यहां

भारी बारिश के कारण भारतीय सेना ने कोटद्वार में अग्निवीर भर्ती रैली स्थगित कर दी है। इस संबंध में जानकारी सेना के जनसंपर्क अधिकारी लेफ्टिनेंट कर्नल मनीष श्रीवास्तव ने दी है।

Published on: August 27, 2023 19:15 IST
सांकेतिक फोटो- India TV Hindi
Image Source : FILE सांकेतिक फोटो

भारी बारिश के कारण भारतीय सेना ने कोटद्वार में अग्निवीर भर्ती रैली स्थगित कर दी है। इस संबंध में जानकारी सेना के जनसंपर्क अधिकारी लेफ्टिनेंट कर्नल मनीष श्रीवास्तव ने दी है। पहले ये अग्निवीर भर्ती रैली 1 से 10 सितंबर तक आयोजित होने वाली थी। नए अपडेट के मुताबिक, उत्तराखंड में खराब मौसम के कारण कोटद्वार में भर्ती रैली स्थगित कर दी गई है। रैली अब 26 नवंबर से 1 दिसंबर तक आयोजित की जाएगी। इसके लिए एडमिट कार्ड तय समय पर जारी किए जाएंगे।

आधिकारिक वेबसाइट पर क्या लिखा है?

आधिकारिक वेबसाइट पर लिखा है, 'अग्निवीर भर्ती रैली, कोटद्वार 01 - 06 सितंबर 2023: वीसी गब्बर सिंह कैंप, कोटद्वार में अग्निवीर भर्ती रैली (01-10 सितंबर 2023) मौजूदा खराब मौसम की स्थिति के कारण स्थगित कर दी गई है। इसकी नई तारीखें 26 नवंबर से 01 दिसंबर 2023 हैं। अधिक सहायता के लिए मोबाइल नंबर 7456874057 पर एरो, लैंसडाउन से संपर्क करें।'

बता दें कि अग्निवीर भर्ती रैली के लिए पंजीकरण प्रक्रिया 17 फरवरी से शुरू हुई और 15 मार्च को समाप्त हुई। उम्मीदवार 17 अप्रैल से निर्धारित सामान्य प्रवेश परीक्षा में पहले ही भाग ले चुके हैं। यह भर्ती रैली गुंटूर, बापटला, पालनाडु, प्रकाशम, नंद्याल, कुरनूल, अनंतपुर, कडप्पा, तिरुपति, अन्नामय्या, चित्तूर, नेल्लोर और श्री सत्य साईं सहित तेरह जिलों के लिए आयोजित की जाएगी। जिन उम्मीदवारों ने उल्लिखित केंद्रों के भीतर आवेदन किया है, वे अपने कॉल लेटर के साथ पुनर्निर्धारित तिथि पर भर्ती रैली में उपस्थित हो सकेंगे।

ये भी पढ़ें: अरे ये क्या, यहां पर लोग तो पत्थर भी खाते हैं!
 

 

Latest Education News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें एजुकेशन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement