Friday, May 10, 2024
Advertisement

इस आर्मी स्कूल में टीजीटी और पीजीटी टीचर्स की होगी भर्ती, आखिरी तारीख से पहले कर दें अप्लाई

आर्मी पब्लिक स्कूल,बोलारम ने टीजीटी और पीजीटी टीचर्स की भर्ती के लिए एक नोटिफिकेशन जारी की है। अगर आप टीजीटी और पीजीटी बनना चाहते हैं तो इसमें अप्लाई कर सकते हैं।

IndiaTV Hindi Desk Edited By: IndiaTV Hindi Desk
Published on: January 04, 2023 23:08 IST
सांकेतिक फोटो- India TV Hindi
Image Source : FILE सांकेतिक फोटो

TGT और PGT की तैयारी कर रहे युवाओं के लिए एक अच्छी खबर आई है। आर्मी पब्लिक स्कूल, बोलारम की तरफ से TGT और PGT टीचर्स के खाली पदों को भरने हेतु एक भर्ती नोटिफिकेशन जारी की गई है। अगर आप टीजीटी और पीजीटी या पीआरटी टीचर बनना चाहते हैं तो Army Public School में अप्लाई कर सकते हैं। आर्मी पब्लिक स्कूल, बोलारम ने टीजीटी, पीजीटी और पीआरटी शिक्षकों की भर्ती के लिए एक अधिसूचना जारी की है। अधिसूचना के  मुताबिक, टीजीटी, पीजीटी और PRT टीचर्स की कुल 63 वैकेंसी है।

ये है आखिरी तारीख 

Army Public School बोलारम की तरफ से जारी इस भर्ती अभियान के लिए  3 जनवरी 2023 से ही आवेदन प्रक्रिया शुरू हो चुकी  है। जारी नोटिफिकेशन के मुतबिक इस भर्ती के लिए ऑफलाइन आवेदन लिए जा रहे हैं। अप्लाई करने के लिए उम्मीदवारों को 30 जनवरी 2023 तक का समय दिया गया है , जो इसमें अप्लाई करने की लास्ट डेट है। जो भी इच्छुक और योग्य उम्मीदवार इन भर्ती में आवेदन करना चाहते हैं, वो नीचे दिए स्टेप्स के जरिए आवेदन कर सकते हैं।

इतने पदों पर होगी भर्ती 

इस रिक्रूटमेंट ड्राइव के माध्यम से आर्मी स्कूल में कुल 63 पदों पर भर्तियां की जाएंगी। इसमें PGT Teacher के  लिए 15 पदों पर भर्तियां की जाएंगी। वहीं, TGT Teacher के लिए  25 पदों पर और PRT Teacher के  लिए 23 पदों पर भर्तियां की जाएंगी।

उम्मीदवार ऐसे करें अप्लाई

अप्लाई करने के लिए सबसे पहले ऑफिशियल वेबसाइट apsbolarum.edu.in पर जाएं

वेबसाइट की होम पेज पर latest vacancy के लिंक पर क्लिक करें
इसके बाद APS Bolarum Vacancy 2023 के लिंक पर जाएं
यहां से आवेदन फॉर्म डाउनलोड करें
आवेदन फॉर्म की प्रिंट लेकर अच्छे से भरें
इसके बाद आवेदन के साथ डिमांड ड्राफ्ट संलग्न करें
आवेदन फॉर्म डाक द्वारा भेजें

 

Latest Education News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें एजुकेशन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement