Friday, April 26, 2024
Advertisement

Assam Police Admit Card 2021: एडमिट कार्ड हुआ जारी, इन स्टेप्स से करें चेक

कांस्टेबल भर्ती के लिए असम पुलिस एडमिट कार्ड 2021 जारी किया गया है। राज्य स्तरीय पुलिस भर्ती बोर्ड, एसएलपीआरबी ने आधिकारिक वेबसाइट slprbassam.in पर हॉल टिकट जारी किए हैं।

IndiaTV Hindi Desk Edited by: IndiaTV Hindi Desk
Published on: February 11, 2021 13:08 IST
Assam Police Admit Card 2021 Released on UB/AB Constable...- India TV Hindi
Image Source : FILE Assam Police Admit Card 2021 Released on UB/AB Constable exams on slprbassam.in 

Assam Police Admit Card 2021: कांस्टेबल भर्ती के लिए असम पुलिस एडमिट कार्ड 2021 जारी किया गया है। राज्य स्तरीय पुलिस भर्ती बोर्ड, एसएलपीआरबी ने आधिकारिक वेबसाइट slprbassam.in पर हॉल टिकट जारी किए हैं। असम पुलिस यूबी / एबी कॉन्स्टेबल एडमिट कार्ड डाउनलोड करने के लिए स्टेप्स नीचे दिए गए हैं।

भर्ती के माध्यम से असम पुलिस में कुल 2391 कांस्टेबल (यूबी) और 4271 कांस्टेबल (एबी) के पद भरे जाएंगे। अभ्यर्थी कृपया ध्यान दें कि शारीरिक मानक परीक्षण और शारीरिक दक्षता परीक्षा - पीएसटी / पीईटी जो पहले 16 जिलों में आयोजित की गई थी और जिन्हें रद्द कर दिया गया था। पोस्ट के लिए आवेदन करने वाले सभी उम्मीदवारों के लिए पीएसटी / पीईटी की पूरी प्रक्रिया अब नए सिरे से आयोजित की जाएगी और 15 फरवरी, 2021 से शुरू होगी।

असम पुलिस एडमिट कार्ड 2021: कैसे करें डाउनलोड

  • आधिकारिक वेबसाइट slprbassam.in पर जाएं
  • मेन पेज पर, कांस्टेबल एबी / यूबी के पद के लिए पहले 15 जिलों के एडमिट कार्ड डाउनलोड करने के लिए लिंक प्रदान किया जाएगा - लिंक पर क्लिक करें या यहां दिए गए लिंक पर क्लिक करें
  • एक नई विंडो खुल जाएगी
  • प्रवेश पत्र डाउनलोड और डाउनलोड करने के लिए अपना फोन नंबर या ईमेल आईडी दर्ज करें

अनुसूची और जिन जिलों में परीक्षा आयोजित की जाएगी, उन्हें डाउनलोड करने के लिंक के साथ-साथ आधिकारिक सूचना भी जारी की जाएगी। आपके द्वारा आवंटित परीक्षा केंद्र के बारे में निर्देश एडमिट कार्ड पर भी मुद्रित होंगे।

Latest Education News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Exams News in Hindi के लिए क्लिक करें एजुकेशन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement