Sunday, May 12, 2024
Advertisement

IBPS PO Mains Exam: आईबीपीएस पीओ मुख्य परीक्षा के एडमिट कार्ड जारी, इन स्टेप्स से करें चेक

इंस्टिट्यूट ऑफ़ बैंकिंग पर्सनेल सेलेक्शन ने आईबीपीएस पीओ एडमिट कार्ड 2020 को मुख्य परीक्षा के लिए आज, 25 जनवरी 201 को जारी कर दिया है। जो उम्मीदवार मुख्य परीक्षा के लिए उपस्थित होंगे, वे आईबीपीएस की आधिकारिक साइट ibps.in के माध्यम से एडमिट कार्ड डाउनलोड कर सकते हैं।

IndiaTV Hindi Desk Edited by: IndiaTV Hindi Desk
Published on: January 26, 2021 11:38 IST
IBPS PO Mains Exam admit card released, download from here- India TV Hindi
Image Source : GOOGLE IBPS PO Mains Exam admit card released, download from here

IBPS: इंस्टिट्यूट ऑफ़ बैंकिंग पर्सनेल सेलेक्शन ने आईबीपीएस पीओ एडमिट कार्ड 2020 को मुख्य परीक्षा के लिए आज, 25 जनवरी 201 को जारी कर दिया है। जो उम्मीदवार मुख्य परीक्षा के लिए उपस्थित होंगे, वे आईबीपीएस की आधिकारिक साइट ibps.in के माध्यम से एडमिट कार्ड डाउनलोड कर सकते हैं। एडमिट कार्ड 25 जनवरी से 4 फरवरी 2021 तक आधिकारिक साइट पर उपलब्ध होगा।

प्रीलिम्स परीक्षा परिणाम 15 जनवरी को घोषित किया गया था और स्कोरकार्ड 21 जनवरी, 2021 को जारी किया गया था। जिन उम्मीदवारों ने परीक्षा उत्तीर्ण की है, वे मुख्य परीक्षा के लिए उपस्थित हो सकते हैं। एडमिट कार्ड डाउनलोड करने के लिए उम्मीदवार नीचे दिए गए इन सरल चरणों का पालन कर सकते हैं।

आईबीपीएस पीओ एडमिट कार्ड 2020: कैसे डाउनलोड करें

  •     आईबीपीएस की आधिकारिक साइट ibps.in पर जाएं।
  •     मेन पेज पर उपलब्ध मुख्य परीक्षा लिंक के लिए आईबीपीएस पीओ एडमिट कार्ड 2020 पर क्लिक करें।
  •     एक नया पेज खुलेगा जहां उम्मीदवारों को लॉगिन क्रेडेंशियल दर्ज करना होगा और सबमिट पर क्लिक करना होगा।
  •     आपका एडमिट कार्ड स्क्रीन पर प्रदर्शित होगा।
  •     एडमिट कार्ड चेक करें और डाउनलोड करें।
  •     आगे की आवश्यकता के लिए उसी की हार्ड कॉपी रखें।

मुख्य परीक्षा 4 फरवरी, 2021 को आयोजित की जाएगी। प्रोबेशनरी ऑफिसर्स / मैनेजमेंट ट्रेनी के पदों के लिए ऑनलाइन मुख्य परीक्षा में 200 अंकों के लिए वस्तुनिष्ठ परीक्षा और 25 अंकों के लिए वर्णनात्मक परीक्षा शामिल होगी।आईबीपीएस पीओ 2020 भर्ती अभियान देश भर के विभिन्न बैंकों में 1417 पदों को भरेगा। ऑनलाइन पंजीकरण 28 अक्टूबर को शुरू हुआ और 11 नवंबर, 2020 को समाप्त हो गया। अधिक संबंधित विवरण के लिए उम्मीदवार आईबीपीएस की आधिकारिक साइट पर जा सकते हैं

Latest Education News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Exams News in Hindi के लिए क्लिक करें एजुकेशन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement