Friday, April 26, 2024
Advertisement

IBPS SO Admit Card 2021 Released: IBPS ने जारी किया IBPS SO 2021 का एडमिट कार्ड, ऐसे करें डाउनलोड

बैंकिंग कार्मिक चयन संस्थान ने बुधवार को अपनी आधिकारिक वेबसाइट पर विशेषज्ञ अधिकारी की प्रारंभिक परीक्षा के लिए एडमिट कार्ड जारी किए।

IndiaTV Hindi Desk Edited by: IndiaTV Hindi Desk
Published on: December 10, 2020 14:46 IST
IBPS SO admit card 2021 released at ibps.in, here’s...- India TV Hindi
Image Source : FILE IBPS SO admit card 2021 released at ibps.in, here’s direct link

IBPS SO एडमिट कार्ड 2021: बैंकिंग कार्मिक चयन संस्थान ने बुधवार को अपनी आधिकारिक वेबसाइट पर विशेषज्ञ अधिकारी की प्रारंभिक परीक्षा के लिए एडमिट कार्ड जारी किए। जिन उम्मीदवारों ने परीक्षा के लिए पंजीकरण किया है, वे 26 दिसंबर, 2020 को या उससे पहले ibps.in पर अपना एडमिट कार्ड ऑनलाइन डाउनलोड कर सकते हैं। आईबीपीएस ने 26 और 27 दिसंबर, 2020 को विशेषज्ञ अधिकारी की भर्ती (प्रीलिम्स) परीक्षा आयोजित करने का निर्णय लिया है। 

IBPS ने 26 और 27 दिसंबर, 2020 को स्पेशलिस्ट ऑफिसर भर्ती (प्रीलिम्स) परीक्षा आयोजित करने का निर्णय लिया है. उम्मीदवारों को सलाह दी जाती है कि वे अपने आवंटित परीक्षा केंद्रों पर एडमिट कार्ड की एक प्रति लेकर आएं नहीं तो उन्हें परीक्षा में उपस्थित होने नहीं दिया जाएगा

IBPS SO एडमिट कार्ड 2021 कैसे डाउनलोड करें:

1. आधिकारिक वेबसाइट ibps.in पर जाएं

2. मुख पेज पर, उस लिंक पर क्लिक करें जो पढ़ता है,-ऑनलाइन प्रारंभिक परीक्षा कॉल पत्र CRP SPL-IX डाउनलोड करने के लिए यहां क्लिक करें।

3. एक नया पृष्ठ डिस्प्ले स्क्रीन पर दिखाई देगा

4. अपने क्रेडेंशियल्स में लॉग इन करें और लॉगिन करें

5. एडमिट कार्ड डाउनलोड करें और भविष्य के संदर्भ के लिए उसका प्रिंट आउट ले लें।

Latest Education News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Exams News in Hindi के लिए क्लिक करें एजुकेशन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement