Thursday, April 18, 2024
Advertisement

MAH CET 2020 Hall Ticket: एडमिट कार्ड हुए जारी, इन स्टेप्स से करें चेक

राज्य कॉमन एंट्रेंस टेस्ट सेल, महाराष्ट्र ने MAH MCA CET 2020 परीक्षाओं के लिए एडमिट कार्ड जारी कर दिया है। परीक्षा के लिए उपस्थित होने वाले उम्मीदवार MAH CET 2020 हॉल टिकट डाउनलोड करने के लिए महाराष्ट्र सीईटी 2020 की आधिकारिक वेबसाइट पर जा सकते हैं।

IndiaTV Hindi Desk Edited by: IndiaTV Hindi Desk
Published on: October 24, 2020 19:13 IST
MAH CET 2020 Hall Ticket- India TV Hindi
Image Source : GOOGLE MAH CET 2020 Hall Ticket

MAH CET 2020 हॉल टिकट: राज्य कॉमन एंट्रेंस टेस्ट सेल, महाराष्ट्र ने MAH MCA CET 2020 परीक्षाओं के लिए एडमिट कार्ड जारी कर दिया है। परीक्षा के लिए उपस्थित होने वाले उम्मीदवार MAH CET 2020 हॉल टिकट डाउनलोड करने के लिए महाराष्ट्र सीईटी 2020 की आधिकारिक वेबसाइट पर जा सकते हैं। MAH CET 2020 हॉल टिकट के साथ, सेल सेल महाराष्ट्र ने एमएएच-एम के लिए हॉल टिकट भी जारी किया है। ARCH -CET 2020 और आधिकारिक वेबसाइट पर MAH-M HMCT -CET 2020 हॉल टिकट। विशिष्ट प्रवेश परीक्षाओं में बैठने वाले छात्र आधिकारिक वेबसाइट पर जाकर एडमिट कार्ड डाउनलोड कर सकते हैं। विभिन्न विषयों के लिए MAH CET 2020 परीक्षा हॉल टिकट डाउनलोड करने का लिंक आधिकारिक वेबसाइट - cetcell.mahacity.org पर उपलब्ध है।

MAH CET 2020 हॉल टिकट डाउनलोड करने के स्टेप्स

  • MAH CET 2020 की आधिकारिक वेबसाइट पर जाएं
  • होम पेज पर दिए गए हॉल टिकट लिंक पर क्लिक करें
  • लॉगिन विवरण दर्ज करें - पंजीकरण संख्या / रोल नंबर और जन्म तिथि
  • आगे के संदर्भ के लिए एमएएच सीईटी हॉल टिकट डाउनलोड करें

MAH CET 2020 हॉल टिकट विवरण

प्रवेश परीक्षाओं के लिए एमएएच सीईटी 2020 हॉल टिकट में उम्मीदवार के नाम और रोल नंबर, कार्यक्रम का नाम, परीक्षा केंद्र का नाम और पता, परीक्षा का समय और अवधि, उम्मीदवारों की तस्वीर और हस्ताक्षर, जैसे विवरण शामिल होंगे। और परीक्षा के दिन छात्रों द्वारा पालन किए जाने वाले निर्देश।

परीक्षा के लिए उपस्थित होने वाले उम्मीदवारों को अपने एमएएच सीईटी 2020 हॉल टिकट के साथ परीक्षा केंद्र अनिवार्य वैध फोटो आईडी प्रमाण के साथ ले जाना आवश्यक है, जो उम्मीदवार बिना वैध हॉल टिकट के परीक्षा केंद्र में रिपोर्ट करते हैं, उन्हें परीक्षाओं के लिए उपस्थित होने की अनुमति नहीं दी जाएगी।

Latest Education News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Exams News in Hindi के लिए क्लिक करें एजुकेशन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement