Friday, March 29, 2024
Advertisement

TS ECET 2020: एडमिट कार्ड हुए जारी, इन स्टेप्स से करें डाउनलोड

TS ECET 2020 हॉल टिकट तेलंगाना स्टेट काउंसिल ऑफ हायर एजुकेशन, TSCHE द्वारा जारी किए गए हैं। टीएस ईसीईटी या इंजीनियरिंग कॉमन एंट्रेंस टेस्ट 2020 की परीक्षा 31 अगस्त, 2020 को आयोजित होने वाली है।

IndiaTV Hindi Desk Edited by: IndiaTV Hindi Desk
Published on: August 28, 2020 12:02 IST
ts ecet 2020 admit cards released, steps to download- India TV Hindi
Image Source : GOOGLE ts ecet 2020 admit cards released, steps to download

TS ECET 2020 हॉल टिकट तेलंगाना स्टेट काउंसिल ऑफ हायर एजुकेशन, TSCHE द्वारा जारी किए गए हैं। टीएस ईसीईटी या इंजीनियरिंग कॉमन एंट्रेंस टेस्ट 2020 की परीक्षा 31 अगस्त, 2020 को आयोजित होने वाली है। परीक्षा के लिए उपस्थित होने वाले उम्मीदवार आधिकारिक वेबसाइट ecet.tsche.ac.in से अपने एडमिट कार्ड डाउनलोड कर सकते हैं। कोविद -19 महामारी के कारण सभी महत्वपूर्ण निर्देश और सुरक्षा उपाय भी एडमिट कार्ड पर मुद्रित किए गए हैं। सभी छात्रों को सलाह दी जाती है कि वे सावधानीपूर्वक उसी से गुजरें और निर्देशों का पालन करें।

TS ECET 2020 हॉल टिकट 2020:  इन स्टेप्स से करें डाउनलोड

  1. आधिकारिक वेबसाइट पर जाएं जो ecet.tsche.ac.in है
  2.  होमपेज पर डाउनलोड हॉल टिकट के लिए लिंक पर क्लिक करें
  3. अपना पंजीकरण नंबर और योग्यता हॉल टिकट नंबर और साथ ही अपनी जन्म तिथि दर्ज करें
  4. अपना एडमिट कार्ड प्राप्त करने के लिए 'डाउनलोड हॉल टिकट' पर क्लिक करें।
  5. एडमिट कार्ड स्क्रीन पर प्रदर्शित होंगे।
  6. उम्मीदवारों के पास हॉल टिकट को प्रिंट करने के साथ ही कॉपी डाउनलोड करने और सहेजने का विकल्प होगा।

TS ECET 2020 के बारे में

TS ECET 2020 डिप्लोमा और बीएससी गणित की डिग्री के लिए प्रवेश के लिए आयोजित एक कंप्यूटर-आधारित परीक्षा है।जो छात्र विश्वविद्यालय और निजी गैर-व्यावसायिक संस्थानों दोनों में 2 वर्षीय बीटेक पाठ्यक्रमों में लेटरल एंट्री लेना चाहते हैं, उन्हें भी टीएस ईसीईटी 2020 परीक्षा के लिए उपस्थित होना आवश्यक है। परीक्षा भी बीफार्मा कोर्स में पार्श्व प्रवेश के लिए एक आवेदन है। प्रथम वर्ष की डिग्री बीटेक और फार्मेसी / कृषि पाठ्यक्रमों में प्रवेश के लिए, टीएस ईएएमसीईटी 2020 परीक्षा सितंबर में आयोजित की जाएगी।

Latest Education News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Exams News in Hindi के लिए क्लिक करें एजुकेशन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement