Thursday, May 09, 2024
Advertisement

AIIMS Recruitment: एम्स में इतने पदों पर निकली भर्ती, जानें कैसे करें आवेदन

ऑल इंस्टीट्यूट ऑफ मेडिकल साइंसेज (एम्स), मंगलगिरि ने नॉन फैकल्टी पदों पर भर्ती निकाली है। इच्छुक उम्मीदवार आधिकारिक वेबसाइट के माध्यम से ऑनलाइन आवेदन कर सकते हैं।

IndiaTV Hindi Desk Edited By: IndiaTV Hindi Desk
Published on: August 20, 2023 18:50 IST
सांकेतिक फोटो- India TV Hindi
Image Source : FILE सांकेतिक फोटो

AIIMS Recruitment: एम्स में नौकरी की तलाश कर रहे उम्मीदवारों के लिए एक जरूरी खबर है। ऑल इंस्टीट्यूट ऑफ मेडिकल साइंसेज (एम्स), मंगलगिरि ने नॉन फैकल्टी पदों पर भर्ती निकाली है। इस भर्ती के लिए आधिकारिक वेबसाइट पर आवेदन प्रक्रिया जारी है। आवेदन पत्र जमा करने की आखिरी तारीख रोजगार समाचार में विज्ञापन के प्रकाशन से 30 दिन है। इच्छुक उम्मीदवार आधिकारिक वेबसाइट www.aiimsmangalaguru.edu.in के माध्यम से ऑनलाइन आवेदन कर सकते हैं। 

इतने पदों पर होगी भर्ती

इस भर्ती अभियान के जरिए के जरिए कुल 70 नॉन फैकल्टी पदों पर भर्ती की जाएगी। 

सेलेक्शन प्रोसेस 

सेलेक्शन की प्रक्रिया योग्यता के क्रम में कंप्यूटर आधारित परीक्षण (सीबीटी) के परिणामों पर आधारित होगी, बशर्ते कि उम्मीदवार किसी भी आवश्यक दस्तावेज़ सत्यापन और कौशल परीक्षण के दौरान पात्रता आवश्यकताओं को पूरा करते हों। 

उम्मीदवार अपने आवेदन आधिकारिक वेबसाइट www.aiimsmangalaguru.edu.in के माध्यम से ऑनलाइन जमा कर सकते हैं। ऑनलाइन आवेदन पत्र जमा करने के बाद, उम्मीदवारों को आवेदन पत्र की हार्ड कॉपी निम्नलिखित पते पर जमा करनी होगी। 
पता: भर्ती कक्ष, कमरा नंबर: 216, दूसरी मंजिल, पुस्तकालय एवं प्रशासन भवन, एम्स, मंगलगिरि, गुंटूर, आंध्र प्रदेश, पिन- 522 503

आवेदन पत्र की हार्ड कॉपी आवश्यक दस्तावेजों की स्व-सत्यापित प्रति के साथ ऑनलाइन आवेदन पत्र की अंतिम तिथि से 10 दिनों के भीतर उपर्युक्त पते पर पहुंच जानी चाहिए।

ये भी पढ़ें: क्या होता है रेल फ्रैक्चर? जानें यहां 

 

 

Latest Education News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Naukri News in Hindi के लिए क्लिक करें एजुकेशन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement