Saturday, April 20, 2024
Advertisement

एलन मस्क जैसा हो बॉस तो भूल कर भी ना करें ये गलती, ट्विटर Employee को एक ट्वीट पर किया ऐसे फायर

डेवलपर के ऐसा लिखने के तुरंत बाद, मस्क ने ट्विटर पर कहा कि ट्विटर एंड्रॉइड पर सुपर स्लो है। और डेवलपर से पूछा कि इसे ठीक करने के लिए आपने क्या किया है? इसके बाद एरिक फ्रोन्होफ़र ने एलन मस्क को टैग करते हुए कई चीजें ट्विटर जैसे सार्वजनिक मंच पर लिख दीं। लास्ट में इन सबका जवाब देते हुए मस्क ने लिखा He's Fired।

India TV News Desk Edited By: India TV News Desk
Updated on: November 15, 2022 11:51 IST
Elon Musk- India TV Hindi
Image Source : AP एलन मस्क ने ट्विटर पर ट्विटर के डेवलपर को किया फायर

Twitter को खरीदने के बाद एलन मस्क ने कंपनी के एंप्लाईस को निकालने का जो सिलसिला शुरू किया वो रुकने का नाम ही नहीं ले रहा है। अब तक एलन मस्क ने कंपनी के लगभग 50 फीसदी कर्मचारियों को बाहर कर दिया है। वहीं अब बड़ी खबर यह है कि एलन मस्क ने ट्विटर के डेवलपर को ट्विटर पर ही फायर कर दिया है। जिस डेवलपर को एलन मस्क ने निकाला उसका नाम एरिक फ्रोन्होफ़र था।

पूरा मामला क्या है?

दरसअल, ट्विटर स्लो चलने के वजह को बताने के लिए मस्क ने ट्वीट किया जिसके बाद एरिक ने उस ट्वीट को कोट करते हुए कहा कि मैंने 6 साल काम किया, मैं कह सकता हूं कि यह गलत है। दरअसल, रविवार की देर रात ट्विटर के मालिक एलन मस्क ने एक ट्वीट किया और लिखा कि वैसे कई देशों में ट्विटर के सुपर स्लो होने के लिए मैं माफी मांगना चाहता हूं। एप ठीक काम कर रही है। मस्‍क ने अपने ट्विट में उस तकनीकी दिक्‍कत के बारे में भी बताया है, जिसकी वजह से ट्विटर स्‍लो हुआ है।

इसी का जवाब देते हुए एंड्रॉइड ऐप डेवलपर एरिक फ्रोन्होफर जिसने ट्विटर पर भी काम किया है ने, लिखा कि मैंने एंड्रॉइड के लिए ट्विटर पर काम करते हुए 6 साल बिताए हैं और मैं कह सकता हूं कि यह पूरी तरह से गलत है। डेवलपर के ऐसा लिखने के तुरंत बाद, मस्क ने ट्विटर पर कहा कि ट्विटर एंड्रॉइड पर सुपर स्लो है। और डेवलपर से पूछा कि इसे ठीक करने के लिए आपने क्या किया है? इसके बाद एरिक फ्रोन्होफ़र ने एलन मस्क को टैग करते हुए कई चीजें ट्विटर जैसे सार्वजनिक मंच पर लिख दीं। लास्ट में इन सबका जवाब देते हुए मस्क ने लिखा He's Fired।

पूर्व CEO को भी नौकरी देने से किया मना

एलन मस्क का एक और Tweet वायरल हो रहा है, जिसमें वह अमेरिका के टी-मोबाइल कंपनी के पूर्व सीईओ John Legere को नौकरी देने से मना करते दिखाई दे रहे हैं। दरअसल, John Legere ने एक ट्वीट करते हुए लिखा कि एलन मस्क मुझे ट्विटर चलाने दें। आप केवल प्रोडक्ट और टेक्नोलॉजी पर अपना ध्यान दें। उन्होंने यह भी लिखा कि कंपनी के रोजाना बिजनेस और कंटेंट मॉडरेशन पर ध्यान देना छोड़ दें और किसी दूसरे को ट्विटर चलाने दें।

इसके अलावा एलन मस्क पर कटाक्ष करते हुए जॉन ने लिखा कि मैं थोड़ा महंगा हूं। हालांकि, आपने (एलन मस्क) ट्विटर महंगा ही खरीदा है। इसके साथ ही उन्होंने एलन मस्क के लिए यह भी लिखा कि उन्हें ट्वीट के माध्यम से एक उदाहरण पेश करना चाहिए की कैसे ट्वीट किया जाता है। इस पूरे प्रकरण पर मस्क ने तुरंत रिप्लाई करते हुए एक शब्द लिखा... 'NO'

Latest Education News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Naukri News in Hindi के लिए क्लिक करें एजुकेशन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement