Monday, April 29, 2024
Advertisement

IDBI Recruitment: आईडीबीआई में निकली SO पद पर भर्ती, आज से शुरू हो रहे रजिस्ट्रेशन; जानें पूरी प्रक्रिया

IDBI SO Recruitment 2023: आईडीबीआई(IDBI) बैंक लिमिटेड ने स्पेशलिस्ट कैडर ऑफिसर पद के लिए भर्ती निकाली है। इसके लिए ऑनलाइन आवेदन प्रक्रिया 21 फरवरी 2023 यानी आज से शुरू होगी।

Akash Mishra Edited By: Akash Mishra @Akash25100607
Published on: February 21, 2023 7:47 IST
सांकेोेतिक फोटो- India TV Hindi
Image Source : PTI सांकेोेतिक फोटो

IDBI SO Recruitment 2023: बैंकिंग के क्षेत्र में नौकरी की चाहत रखने वाले कैंडिडेट्स के लिए एक जरूरी खबर है। आईडीबीआई(IDBI) बैंक लिमिटेड ने स्पेशलिस्ट कैडर ऑफिसर पद के लिए भर्ती निकाली है। इसके लिए ऑनलाइन आवेदन प्रक्रिया 21 फरवरी 2023 यानी आज से शुरू होगी। लिंक जारी होने के बाद इच्छुक कैंडिडेट्स आधिकारिक वेबसाइट www.idbibank.in पर जाकर ऑनलाइन आवेदन कर सकेंगे। इच्छुक कैंडिडेट्स इसके लिए 3 मार्च 2023 तक आवेदन कर सकेंगे, जो इसके लिए अप्लाई करने की लास्ट डेट है। 

IDBI बैंक लिमिटेड द्वारा इस रिक्रूटमेंट ड्राइव के माध्यम से कुल 144 पदों पर भर्ती की जाएगी। इनमें 75 पद मैनेजर के लिए, 29 पद असिस्टेंट जनरल मैनेजर के लिए, 10 पद डिप्टी जनरल मैनेजर के लिए शामिल हैं। 

इसके लिए आवेदन करेने वाले जनरल, ओबीसी, ईडब्ल्यूएस के कैंडिडेट्स को 1000 रुपये का आवेदन शुल्क के परूप में भुगतान करना होगा। वहीं, एससी, एसटी को 200 रुपये का भुगतान करना होगा। 

ऐसे करना होगा अप्लाई

सबसे पहले कैंडिडेट्स ऑफिशियल वेबसाइट पर जाएं। 
इसके बाद कैंडिडेट्स होमपेज पर मौजूद करियर टैब पर क्लिक करें। 
फिर SO Recruitnment वाले अप्लाई लिंक पर क्लिक करेंगे। 
इसके बाद एप्लीकेशन फॉर्म भरें। 
आखिरी में अपने आवेदन पत्र की एक हार्डकॉपी जूरूर ले लें। 

ये भी पढ़ें- ITBP Recruitment: आईटीबीपी ने निकाली इतने पदों पर भर्ती, ये रही पूरी वैकेंसी डिटेल

 

 

Latest Education News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Naukri News in Hindi के लिए क्लिक करें एजुकेशन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement