Saturday, May 04, 2024
Advertisement

UPSSSC असिस्टेंट अकाउंटेंट-ऑडिटर भर्ती के लिए आवेदन करने की आज लास्ट डेट, यहां डायरेक्ट लिंक से जल्द करें अप्लाई

UPSSSC Assistant Accountant Recruitment: उत्तर प्रदेश अधीनस्थ सेवा चयन आयोग की तरफ से आज यानी 11 मार्च 2024 को सहायक लेखाकार और लेखा परीक्षक पदों के लिए चल रही आवेदन प्रक्रिया को बंद कर दिया जाएगा। इच्छुक उम्मीदवार जल्द से जल्द आवेदन कर दें।

Akash Mishra Edited By: Akash Mishra @Akash25100607
Published on: March 11, 2024 8:06 IST
सांकेतिक फोटो- India TV Hindi
Image Source : FILE सांकेतिक फोटो

UPSSSC Assistant Accountant-Auditor Recruitment: यूपीएसएसएससी असिस्टेंट अकाउंटेंट और लेखा परीक्षक भर्ती के लिए आवेदन करने के इच्छुक उम्मीदवारों के लिए एक खबर है। उत्तर प्रदेश अधीनस्थ सेवा चयन आयोग की तरफ से आज यानी 11 मार्च 2024 को सहायक लेखाकार और लेखा परीक्षक पदों के लिए चल रही आवेदन प्रक्रिया को बंद कर दिया जाएगा। जिन इच्छुक उम्मीदवारों ने अभी तक इसके लिए आवेदन नहीं किया है वे सभी जल्द से जल्द आधिकारिक वेबसाइट upsssc.gov.in पर जाकर अप्लाई कर दें। 

कितनी है वैकेंसी 

यह भर्ती अभियान संगठन में 1828 पदों को भरेगा। इनमें- 

  • सहायक लेखाकार (सामान्य): 668 पद
  • ऑडिटर: 209 पद
  • असिस्टेंट अकाउंटेंट: 1 पद
  • सहायक लेखाकार (विशेष): 950 पद

चयन प्रक्रिया

सहायक लेखाकार और लेखा परीक्षक मुख्य परीक्षा (पी.ए.पी.-2023)/03 के लिए उम्मीदवारों की शॉर्टलिस्टिंग उनके प्रारंभिक पात्रता परीक्षा-2023 (प्रारंभिक पात्रता परीक्षा-पीईटी-2023) स्कोर के आधार पर की जाएगी। इसलिए केवल वही अभ्यर्थी इस परीक्षा में भाग लेने के पात्र होंगे जो प्रारंभिक पात्रता परीक्षा-2023 (PET-2023) में शामिल हुए हों।

आवेदन शुल्क

इसेक लिए अप्लाई करने वाले उम्मीदवारों को आवेदन शुल्क देना होगा। अप्लाई करने वाले सभी उम्मीदवारों के लिए आवेदन शुल्क 50 रुपये है। भुगतान ऑनलाइन मोड के माध्यम से किया जाना चाहिए। अधिक संबंधित विवरण के लिए उम्मीदवार यूपीएसएसएससी की आधिकारिक वेबसाइट देख सकते हैं।

ये रहा डायरेक्ट लिंक- upsssc.gov.in/AllNotifications.aspx

कैसे करें अप्लाई 

  • सबसे पहले उम्मीदवार आधिकारिक वेबसाइट पर जाएं। 
  • इसके बद उम्मीदवार होमपेज पर नोटिफिकेशन वाले सेक्शन पर क्लिक करें।
  • इसके बाद एक अलग विंडो आपके सामने खुल जाएगी। 
  • इसके बाद आप संबंधित लिंक पर क्लिक करें और आवेदन पत्र भरें। 
  • आखिरी में एक प्रिंट ले लें। 

ये भी पढ़ें- बिहार में कम्युनिटी हेल्थ ऑफिसर के पदों पर निकली बंपर भर्ती, 4000 से ज्यादा है वैकेंसी; जानें कितनी मिलेगी सैलरी

 

 

Latest Education News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Naukri News in Hindi के लिए क्लिक करें एजुकेशन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement