Friday, March 29, 2024
Advertisement

Karnataka PGCET 2020 Mock Allotment Result: नतीजे हुए जारी, यहां करें चेक

कर्नाटक परीक्षा प्राधिकरण (KEA) ने MBA, MCA, MTech, MAch कार्यक्रमों में प्रवेश के लिए स्नातकोत्तर कॉमन एंट्रेंस टेस्ट (PGCET) 2020 के मॉक अलॉटमेंट परिणाम की घोषणा की है।

IndiaTV Hindi Desk Edited by: IndiaTV Hindi Desk
Published on: December 28, 2020 8:17 IST
Karnataka PGCET 2020 mock allotment result declared check...- India TV Hindi
Image Source : GOOGLE Karnataka PGCET 2020 mock allotment result declared check here

Karnataka PGCET 2020 Mock Allotment Result:  कर्नाटक परीक्षा प्राधिकरण (KEA) ने MBA, MCA, MTech, MAch कार्यक्रमों में प्रवेश के लिए स्नातकोत्तर कॉमन एंट्रेंस टेस्ट (PGCET) 2020 के मॉक अलॉटमेंट परिणाम की घोषणा की है। उम्मीदवार जो प्रवेश परीक्षा में योग्य थे और काउंसलिंग के लिए आवेदन किया था, वे आधिकारिक वेबसाइट kea.kar.nic.in पर परिणाम देख सकते हैं। परिणाम की जांच करने के लिए, उम्मीदवारों को लॉगिन क्रेडेंशियल के रूप में अपने रोल नंबर का उपयोग करना होगा।

चयनित उम्मीदवारों को KEA की आधिकारिक वेबसाइट पर अपनी आवंटित सीट की स्थिति सत्यापित करनी होगी। केईए ने कहा कि उम्मीदवार पाठ्यक्रमों और कॉलेजों की अपनी पसंद को बदलने, फिर से लिखने, हटाने और जोड़ने में सक्षम होंगे।

कर्नाटक पीजीसीईटी मॉक आवंटन परिणाम 2020 ऐसे करें चेक

  • आधिकारिक वेबसाइट kea.kar.nic.in पर जाएं
  • PGCET मॉक अलॉटमेंट रिजल्ट लिंक पर क्लिक करें
  • अपने लॉगिन क्रेडेंशियल्स में कुंजी और परिणाम की जांच करने के लिए सबमिट करें।

Latest Education News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Results News in Hindi के लिए क्लिक करें एजुकेशन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement