Sunday, May 05, 2024
Advertisement

VITEEE 2023 का रिजल्ट हुआ जारी, डायरेक्ट लिंक से करें चेक

VITEEE 2023 Results: वेल्लोर इंस्टीट्यूट ऑफ टेक्नोलॉजी (VIT) ने अपनी इंजीनियरिंग प्रवेश परीक्षा (VITEEE)2023 के नतीजे घोषित कर दिए हैं। परीक्षा में शामिल होने वाले कैंडिडेट्स आधिकारिक वेबसाइट पर जाकर अपने परिणाम को देख सकते हैं।

IndiaTV Hindi Desk Edited By: IndiaTV Hindi Desk
Published on: April 26, 2023 14:29 IST
सांकेतिक फोटो- India TV Hindi
Image Source : FILE सांकेतिक फोटो

VITEEE 2023 Results: वेल्लोर इंस्टीट्यूट ऑफ टेक्नोलॉजी इंजीनियरिंग एंट्रेंस एग्जाम 2023 की परीक्षा में शामिल हुए कैंडेड्ट्स के लिए एक अच्छी खबर है। वेल्लोर इंस्टीट्यूट ऑफ टेक्नोलॉजी (VIT) ने अपनी इंजीनियरिंग प्रवेश परीक्षा (VITEEE)2023 के नतीजे घोषित कर दिए हैं। रिजल्ट को आधिकारिक वेबसाइट पर जारी किया गया है। जो कैंडिडेट्स इस परीक्षा में शामिल हुए थे वे सभी आधिकारिक वेबासइट  vitee.vit.ac.in पर जाकर अपने परिणाम को देख सकते हैं।

कैंडिडेट्स को बताया जाता है कि उनको VITEEE 2023 के परिणाम को चेक करने के लिए अपने एप्लीकेशन नंबर और  पासवर्ड का यूज करना होगा। कैंडिडेट्स नीचे दिए गए डायरेक्ट लिंक या बताए गए स्टेप्स को फॉलो करके भी अपने परिणाम को चेक व डाउनलोड कर सकते हैं। 

डायरेक्ट लिंक से करें चेक 

इन आसान स्टेप्स से करें चेक 

  • आधिकारिक वेबसाइट viteee.vit.ac.in पर जाएं।
  • होम पेज पर VITEEE रिजल्ट देखने के लिए लिंक खोलें।
  • आवेदन संख्या, पासवर्ड और प्रदर्शित सत्यापन कोड के साथ लॉगिन करें।
  • अपना VITEEE 2023 परिणाम देखें।
  • आखिरी में पेज को डाउनलोड करें और एक प्रिंटआउट लेकर अपने पास रख लें। 

VITEEE 2023 की परीक्षा को स्नातक इंजीनियरिंग पाठ्यक्रमों में प्रवेश के लिए प्रवेश 17 से 23 अप्रैल तक आयोजित कराया गया था। इसके लिए कैंडिडेट्स को 2.5 का समय मिला था और प्रश्नों की संख्या 125 थी।

ये भी पढ़ें- आप जानते हैं 'भारत का पहला गांव' कौन सा है?

 

 

Latest Education News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Results News in Hindi के लिए क्लिक करें एजुकेशन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement