Thursday, April 25, 2024
Advertisement

​Assam Police Recruitment 2023: इस राज्य में पुलिस भर्ती बोर्ड 2600 से ज्यादा करेगा भर्ती, यहां जानें वैकेंसी डिटेल

Assam Police Recruitment 2023- असम में असम राज्य स्तरीय पुलिस भर्ती बोर्ड कई पदों भर्ती करने जा रहा है। इच्छुक उम्मीदवार इन पदों के लिए अप्लाई कर सकते हैं। इस भर्ती से जुड़ी अन्य जानकारी के लिए यहां पढ़ें।

IndiaTV Hindi Desk Edited By: IndiaTV Hindi Desk
Published on: February 05, 2023 16:47 IST
Assam Police Recruitment- India TV Hindi
Image Source : FREEPIK.COM Assam Police Recruitment 2023

असम राज्य स्तरीय पुलिस भर्ती बोर्ड ने कई पदों को लिए वैकेंसी निकाली है। इच्छुक उम्मीदवार जल्दी से आवेदन कर दें क्योंकि 6 फरवरी से आवेदन प्रक्रिया बंद हो जाएगी। जो उम्मीदवार अभी तक इस भर्ती के लिए आवेदन नहीं कर पाएं हैं, वे आधिकारिक वेबसाइट www.slprbassam.in पर जाकर ऑनलाइन अप्लाई कर सकते हैं। इस भर्ती अभियान के जरिए राज्य में 2649 खाली पदों को भरा जाने का लक्ष्य है, जिसमें से 264 पद फॉरेस्टर ग्रेड- I के लिए हैं, 1226 पद वन रक्षक के लिए, 981 पद AFPF कांस्टेबल के लिए, 36 पद ड्राइवर कांस्टेबल के लिए और 142 पद चालक के लिए हैं।

नोटिफिकेशन के अनुसार, भर्ती के तहत फॉरेस्टर ग्रेड I, फॉरेस्ट गार्ड और ड्राइवर के पद के लिए अप्लाई करने वाले उम्मीदवारों की आयु 18 साल से 40 साल के बीच होनी चाहिए। जबकि अन्य पदों के लिए उम्मीदवारों की उम्र 18 वर्ष से 25 वर्ष के बीच होनी चाहिए।

​Assam Police Recruitment 2023: कैसे करें अप्लाई

 

Latest Education News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Sarkari Naukri News in Hindi के लिए क्लिक करें एजुकेशन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement