Friday, May 10, 2024
Advertisement

ग्रेजुएशन वाले ध्यान दें! BEL में निकली शानदार भर्ती, इस तारीख को होगा वॉक-इन-इंटरव्यू

BEL में कई पदों पर शानदार भर्ती निकली है। जो उम्मीदवार इन पदों पर भर्ती करने के इच्छुक हैं, वे आधिकारिक वेबसाइट पर जाकर आवेदन कर सकते हैं। इससे जुड़ी अन्य जानकारी के लिए यहां पढे़ं...

IndiaTV Hindi Desk Edited By: IndiaTV Hindi Desk
Published on: June 16, 2023 6:15 IST
BEL- India TV Hindi
Image Source : BEL BEL

भारत इलेक्ट्रॉनिक्स लिमिटेड ने एक नोटिफिकेशन जारी किया है। नोटिफिकेशन के मुताबिक,  BEL ने अपरेंटिस पदों पर भर्ती निकाली है। इसके लिए उम्मीदवारों से आवेदन मांगे हैं। जो उम्मीदवार इस भर्ती में भाग लेना चाहते हैं, वे 21 और 22 जून, 2023 को आयोजित होने वाले वॉक-इन-इंटरव्यू में शामिल हो सकते हैं। जानकारी दे दें कि उम्मीदवारों के लिए आधिकारिक नोटिफिकेशन बीईएल की आधिकारिक वेबसाइट bel-india.in पर उपलब्ध है। संगठन बीओएटी, दक्षिणी क्षेत्र के माध्यम से एनएटीएस के तहत एक वर्ष की अवधि के लिए शिक्षुता प्रशिक्षण लेने के लिए इंजीनियरिंग स्नातकों को नियुक्त कर रहा है। इससे जुड़ी पात्रता, चयन प्रक्रिया और अन्य डिटेल के लिए नीचे पढ़ें।

क्वालिफिकेशन क्राइटेरिया

जो उम्मीदवार इस भर्ती मे भाग लेने वाले हैं, वे केवल दक्षिणी क्षेत्र (कर्नाटक, तमिलनाडु, आंध्र प्रदेश, तेलंगाना, केरल और पांडिचेरी) के रहवासी होने चाहिए। वहीं, क्वालिफिकेशन की बात करें तो उम्मीदवारों को 1 जनवरी, 2021 को या उसके बाद किसी मान्यता प्राप्त बोर्ड / यूनिवर्सिटी से ग्रेजुएट होना चाहिए। उम्मीदवार की आयु सीमा 25 वर्ष से कम होनी चाहिए।

Click here for the

सेलेक्शन प्रोसेस

अपरेंटिस ट्रेनिंग के लिए उम्मीदवारों का चयन विशुद्ध रूप से लिखित परीक्षा में प्राप्त अंकों की योग्यता के आधार पर होता है।

अन्य जानकारी

उम्मीदवारों को होंगिराना सेंटर फॉर लर्निंग एंड डेवलपमेंट (सीएलडी) भारत इलेक्ट्रॉनिक्स लिमिटेड जलाहल्ली पोस्ट बेंगलुरु - 560 013 में वॉक-इन-इंटरव्यू के लिए उपस्थित होना होगा। उपस्थित होने वाले उम्मीदवारों को अधिसूचना में सूचीबद्ध दस्तावेजों की 1 जेरोक्स कॉपी के साथ मूल दस्तावेज लाने होंगे।

ये भी पढे़ं-

इस राज्य के स्कूलों में अब नहीं पढ़ाई जाएगी RSS संस्थापक की जीवनी, सरकार ने सिलेबस से हटाया

Latest Education News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Sarkari Naukri News in Hindi के लिए क्लिक करें एजुकेशन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement