Friday, April 26, 2024
Advertisement

दिल्ली यूनिवर्सिटी के इस कॉलेज में निकली नॉन-टीचिंग पदों पर भर्ती, ये रही वैकेंसी डिटेल

दिल्ली यूनिवर्सिटी के लेडी इरविन कॉलेज में निकली नॉन-टीचिंग पदों पर भर्ती निकली है। ऐसे में इच्छुक उम्मीदवार अप्लाई कर सकते हैं।

IndiaTV Hindi Desk Edited By: IndiaTV Hindi Desk
Published on: March 25, 2023 18:34 IST
डीयू- India TV Hindi
Image Source : FILE दिल्ली यूनिवर्सिटी

दिल्ली यूनिवर्सिटी ने एक भर्ती नोटिफिकेशन जारी किया है। नोटिफिकेशन के मुताबिक, लेडी इरविन कॉलेज ने कई पदों पर भर्ती निकाली है। ये भर्ती 36 नॉन-टीचिंग पदों के लिए आवेदन आमंत्रित किए गए हैं। ध्यान दें कि आवेदन प्रक्रिया चल रही है, ऐसे में जो उम्मीदवार इन पदों के लिए आवेदन करना चाहते है वे आवेदन कर दें। आवेदन पत्र जमा करने की अंतिम तारीख 15 अप्रैल है। इच्छुक और योग्य उम्मीदवार आधिकारिक वेबसाइट dunt.uod.ac.in के माध्यम से ऑनलाइन आवेदन कर सकते हैं।

वैकेंसी डिटेल

यह भर्ती अभियान 36 रिक्तियों को भरने के लिए आयोजित किया जा रहा है, जिनमें से एक-एक रिक्ति लाइब्रेरियन, प्रशासनिक अधिकारी, अनुभाग अधिकारी, वरिष्ठ सहायक, सहायक और तकनीकी सहायक के पद के लिए है। सहायक के पद के लिए दो रिक्तियां हैं। चार रिक्तियां जूनियर असिस्टेंट के पद के लिए हैं, 5 रिक्तियां लाइब्रेरी अटेंडेंट के पद के लिए हैं और 16 रिक्तियां लेबोरेटरी अटेंडेंट के पद के लिए हैं।

आवेदन शुल्क

अनारक्षित / ओबीसी / ईडब्ल्यूएस श्रेणी के लिए आवेदन शुल्क ₹ 1000 है। एससी/एसटी वर्ग के लिए आवेदन शुल्क ₹500 है। महिला उम्मीदवारों और PWBD श्रेणी के उम्मीदवारों को शुल्क के भुगतान से छूट दी गई है।

Click here for the direct link to apply

Delhi University recruitment: ऐसे करें अप्लाई

सबसे पहले आधिकारिक वेबसाइट dunt.uod.ac.in पर जाएं

फिर रजिस्टर करें और आवेदन पत्र भरें

इसके बाद आवेदन शुल्क का भुगतान करें

अब सभी आवश्यक दस्तावेज अपलोड करें

अंत में भविष्य की जरूरत के लिए एक प्रिंटआउट ले लें।

इसे भी पढ़ें-

कॉमर्स में करियर की आपार संभावनाएं, अपनाकर बनाएं भविष्य

MBBS Course: ये मेडिकल कॉलेज फ्री में करवाएगा MBBS कोर्स, पीएम मोदी ने किया उद्घाटन

Latest Education News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Sarkari Naukri News in Hindi के लिए क्लिक करें एजुकेशन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement