1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. एजुकेशन
  4. सरकारी नौकरी
  5. इस राज्य में 30 नवंबर के बाद निकलने वाली हैं 10 हजार भर्तियां, हो जाएं तैयार

इस राज्य में 30 नवंबर के बाद निकलने वाली हैं 10 हजार भर्तियां, हो जाएं तैयार

पत्रकारों से बात करते हुए मुख्यमंत्री प्रमोद सामंत ने कहा कि सरकारी भर्तियों पर रोक 30 नवंबर से हटा दी जाएगी और फिर रिक्त पद भरे जा सकेंगे।

IndiaTV Hindi Desk IndiaTV Hindi Desk
Updated on: November 20, 2020 10:19 IST
Government Jobs in Goa ten thousand vacancies । इस राज्य में 30 नवंबर के बाद निकलने वाली हैं 30 हजार- India TV Hindi
Image Source : PIXABAY Government Jobs in Goa:  30 नवंबर के बाद निकलने वाली हैं 10 हजार भर्तियां, हो जाएं तैयार

पणजी. सरकार नौकरी की तलाश कर रहे युवाओं के लिए अच्छी खबर है। गोवा के सीएम प्रमोद सावंत ने गुरुवार को ऐलान किया कि राज्य के विभिन्न विभन्न विभागों में खाली 10 हजार पदों को  नवंबर की 30 तारीख के बाद भरन की प्रक्रिया शुरू की जाएगी। राज्य सरकार ने कोरोना महामारी के मद्देनजर गोवा में  विभिन्न सरकारी विभागों में भर्ती पर रोक लगा दी थी। 

पत्रकारों से बात करते हुए मुख्यमंत्री प्रमोद सामंत ने कहा कि सरकारी भर्तियों पर रोक 30 नवंबर से हटा दी जाएगी और फिर रिक्त पद भरे जा सकेंगे। उन्होंने कहा, "हमें रोक हटाने के बाद कम से कम 10,000 सरकारी रिक्तियों को भरने की उम्मीद है। इन रिक्तियों के लिए विज्ञापन जल्द ही दिए जाएंगे।"

उन्होंने कहा कि मार्च में महामारी की वजह से राज्य की वित्तीय स्थिति प्रभावित हुई थी, जिसके बाद सरकार द्वारा नई भर्तियों पर रोक लगाने से संबंधित एक कार्यालय ज्ञापन जारी किया गया था। हमने अभी समीक्षा की है और हालत में सुधार हो रहा है।

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Live TV देखने के लिए यहां क्लिक करें। Sarkari Naukri News in Hindi के लिए क्लिक करें एजुकेशन सेक्‍शन
Write a comment