Friday, March 29, 2024
Advertisement

Indian Army Rally 2020: भारतीय सेना में 10वीं- 12वीं पास के लिए निकली भर्ती, यहां करें अप्लाई

भारतीय सेना में नौकरी पाने का युवाओं के लिए शानदार अवसर निकला है। इंडियन आर्मी की ओर से देश भर के विभिन्न राज्यों के अलग-अलग जिलों में भर्ती रैली का आयोजन किया जा रहा है।

IndiaTV Hindi Desk Edited by: IndiaTV Hindi Desk
Published on: December 15, 2020 14:22 IST
Indian Army Rally 2020- India TV Hindi
Image Source : GOOGLE Indian Army Rally 2020

नई दिल्ली।  Indian Army Recruitment Rally 2020: भारतीय सेना में नौकरी पाने का  युवाओं के लिए शानदार अवसर निकला है। इंडियन आर्मी की ओर से देश भर के विभिन्न राज्यों के अलग-अलग जिलों में भर्ती रैली का आयोजन किया जा रहा है। आर्मी में भर्ती रैली के लिए 10वीं और 12वीं पास उम्मीदवार अप्लाई कर सकते हैं. भारतीय सेना भर्ती रैली के लिए ऑफिशियल वेबसाइट joinindianarmy.nic.in पर जाकर ऑनलाइन आवेदन कर सकते हैं.

Army Recruitment Rally Kerala:भारतीय सेना की तरफ से केरल के 7 शहरों- तिरुवनंतपुरम, कोल्लाम, पतनमतिटटा, Alappuzha, Kottayam, Ernakulam and Idukki में आयोजित की जाएगी. इस भर्ती रैली के जरिए जनरल ड्यूटी, सोल्जर टेक्निकल, ट्रेड्समैन सहित कई पदों पर भर्तियां की जाएंगी. अधिक जानकारी अभ्यर्थी इंडियन आर्मी की ऑफिशियल वेबसाइट  www.joinindianarmy.nic.in पर जाकर प्राप्त कर सकते हैं.

Indian Army Rally Secunderabad:भारतीय सेना की तरफ से तेलंगाना के सिकंदराबाद में 18 जनवरी 2021 से 28 फरवरी 2021 के बीच सेना भर्ती की रैली आयोजित की जाएगी. इस भर्ती रैली में किसी राज्य के अभ्यर्थी भाग ले सकेंगे.  इस संबंध में इंडियन आर्मी ने ऑफिशियल वेबसाइट पर नोटिफिकेशन जारी कर दिया है. इच्छुक और योग्य अभ्यर्थी विभाग की ऑफिशियल वेबसाइट  www.joinindianarmy.nic.in पर जाकर भर्ती से जुड़ी डिटेल्स देख सकते हैं. 

Indian Army rally jalandhar: भारतीय सेना अपने भर्ती मुख्यालय जालंधर कैंट में 4 से 31 जनवरी, 2021 तक भर्ती रैली आयोजित करने जा रही है. इस रैली में जालंधर, कपूरथला, होशियारपुर, शहीद भगत सिंह नगर और तरनतार जिलों के अभ्यर्थी भाग ले सकेंगे. इसके लिए अभ्यर्थियों को www.joinindianarmy.nic.in पर जाकर ऑनलाइन आवेदन करना होगा. 

Indian Army Rally West Bengal: भारतीय सेना की तरफ से वेस्ट बंगाल के दार्जिलिंग और कलिम्पोंग जिलों में भी भर्ती रैली आयोजित की जाएगी. इस भर्ती के लिए यहां के युवा ऑफिशियल वेबसाइट पर जाकर आवेदन कर सकते हैं. इस भर्ती के जरिए सिपाही के पदों पर भर्तियां की जाएंगी. अधिक जानकारी अभ्यर्थी विभाग की ऑफिशियल वेबसाइट पर जाकर प्राप्त कर सकते हैं. 

Indian Army Rally Jamnagar: इंडियन आर्मी गुजरात के विभिन्न जिलों में भर्ती रैली आयोजित करने जा रही है. इस भर्ती रैली में शामिल होने के लिए 18 जनवरी 2021 तक ऑनलाइन आवेदन कर सकते हैं. भर्ती रैली का आयोजन 1 फरवरी 2021 से 15 फरवरी 2021 के बीच गुजरात के जामनगर, पोरबंदर, राजकोट समेत विभिन्न जिलों में किया जाएगा. 

Latest Education News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Sarkari Naukri News in Hindi के लिए क्लिक करें एजुकेशन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement