Monday, April 29, 2024
Advertisement

LIC में निकली नौकरियों की भरमार, ऐसे कर सकते हैं अप्लाई; 50 हजार से ज्यादा मिलेगा वेतन

LIC AAO Recruitment 2023- एलआईसी एएओ के पदों के लिए रजिस्ट्रेशन आज यानी 15 जनवरी 2023 से शुरू हो रहा है। उम्मीदवार नीचे दिए गए सीधे लिंक के माध्यम से ऑनलाइन आवेदन कर सकते हैं।

Shailendra Tiwari Edited By: Shailendra Tiwari @@Shailendra_jour
Updated on: January 15, 2023 14:52 IST
LIC AAO Recruitment - India TV Hindi
Image Source : FILE LIC AAO Recruitment

LIC में वैकेंसी निकली है। भारतीय जीवन बीमा निगम ने 15 जनवरी 2023 को एलआईसी एएओ भर्ती 2023 (LIC AAO Notification 2023) के लिए रजिस्ट्रेशन प्रक्रिया शुरू कर दी है। जो उम्मीदवार सहायक प्रशासनिक अधिकारी (जनरलिस्ट) - 31वें बैच के लिए आवेदन करना चाहते हैं, वे एलआईसी की आधिकारिक साइट licindia.in के माध्यम से ऑनलाइन आवेदन कर सकते हैं। 

रजिस्ट्रेशन प्रोसेस आज, 15 जनवरी से शुरू होगी और 31 जनवरी, 2023 को समाप्त होगी। परीक्षा से 7 से 10 दिन पहले उम्मीदवारों के लिए कॉल लेटर उपलब्ध होगा। प्रारंभिक परीक्षा 17 फरवरी और 20 फरवरी, 2023 को आयोजित की जाएगी। यह भर्ती अभियान संगठन में 300 पदों को भरेगा।

योग्यता

उम्मीदवार जो परीक्षा के लिए आवेदन करना चाहते हैं, उनके पास किसी मान्यता प्राप्त भारतीय विश्वविद्यालय / संस्थान से किसी भी विषय में स्नातक की डिग्री होनी चाहिए।

आयु सीमा

इन पदों पर आवेदन के लिए उम्मीदवार की आयु 21 वर्ष से 30 वर्ष के बीच होनी चाहिए।

सेलेक्शन प्रोसेस

सहायक प्रशासनिक अधिकारियों का चयन तीन स्तरीय प्रक्रिया और बाद में पूर्व भर्ती चिकित्सा परीक्षा के माध्यम से किया जाएगा।

एप्लीकेशन फीस

इन पदों पर सभी उम्मीदवारों के लिए आवेदन शुल्क सह सूचना शुल्क ₹700 + लेनदेन शुल्क + जीएसटी हैं। साथ ही अनुसूचित जाति / अनुसूचित जनजाति / पीडब्ल्यूबीडी श्रेणी के उम्मीदवारों के लिए ₹ 85 + लेनदेन शुल्क + जीएसटी है। अधिक संबंधित विवरण के लिए उम्मीदवार एलआईसी की आधिकारिक वेबसाइट देख सकते हैं।

Click here for Detailed Notification 

Direct link to apply for LIC AAO Recruitment 2023

Latest Education News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Sarkari Naukri News in Hindi के लिए क्लिक करें एजुकेशन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement