Tuesday, April 30, 2024
Advertisement

इस राज्य के आयोग ने निकाली 500 से अधिक पदों पर भर्ती, यहां देखें डिटेल

सरकारी नौकरी करने का मन है और तैयारी भी मेहनत से कर रहे हैं तो ये खबर आपके काम की है। ओडिशा स्टाफ सेलेक्शन कमीशन ने कई पदों पर भर्ती निकाली है। आवेदन करने के इच्छुक उम्मीदवार यहां डिटेल देख सकते हैं।

IndiaTV Hindi Desk Edited By: IndiaTV Hindi Desk
Updated on: April 07, 2024 6:15 IST
OSSC Recruitment 2024- India TV Hindi
Image Source : FILE OSSC Recruitment 2024

सरकारी नौकरी करनी है तो ये खबर आपके काफी काम की साबित हो सकती है। ओडिशा स्टाफ सेलेक्शन कमीशन ने 5 अप्रैल, 2024 को ओएसएससी सीजीएल 2024 के लिए रजिस्ट्रेशन प्रोसेस शुरू कर दी है। जो उम्मीदवार ग्रुप बी और ग्रुप सी पदों के लिए कंबाइंड ग्रेजुएट लेवल रिक्रूटमेंट एग्जामिनेशन के लिए आवेदन करना चाहते हैं, वे ओएसएससी की आधिकारिक वेबसाइट ossc.gov.in पर जाकर लिंक के माध्यम से आवेदन कर सकते हैं।

याद रहे कि रजिस्ट्रेशन प्रक्रिया 2 मई, 2024 को खत्म होगी और ऑनलाइन एप्लीकेशन फॉर्म 5 मई, 2024 तक जमा किया जा सकता है। ऑनलाइन एप्लीकेशन फॉर्म में एडिट 17 मई, 2024 तक किया जा सकता है। वहीं, प्रीलिम्स एग्जाम जुलाई-सितंबर 2024 तक के महीने आयोजित की जाएगी।

वैकेंसी डिटेल

यह भर्ती अभियान संगठन में 586 पदों को भरेगा।

बंदोबस्ती निरीक्षक: 21 पद

असिस्टेंट सीटी और जीएसटी अधिकारी: 61 पद
ऑडिटर: 9 पद
सहकारी समितियों के निरीक्षक: 15 पद
जूनियर असिस्टेंट: 480 पद

Direct link to apply here 

योग्यता

जो उम्मीदवार पदों के लिए आवेदन करना चाहते हैं, वे नीचे दिए गए नोटिफिकेशन के माध्यम से एकेडमिशन क्वालिफिकेशन चेक कर सकते हैं।

Notification link

आयु सीमा 

इस भर्ती में आवेदन करने वाले उम्मीदवार की आयु सीमा 21 वर्ष से 38 वर्ष के बीच होनी चाहिए।

सेलेक्शन प्रोसेस

सेलेक्शन प्रक्रिया में प्रीलिमिनरी एग्जाम, मेंस एग्जाम और सर्टीफिकेट वेरीफिकेशन शामिल है। मेंस रिटन एग्जाम में मिले नंबरों के आधार पर उम्मीदवारों को वेरीफिकेशन के लिए शॉर्टलिस्ट किया जाएगा। इस भर्ती से जुड़ी अधिक जानकारी के लिए उम्मीदवार ओएसएससी की आधिकारिक वेबसाइट देख सकते हैं।

ये भी पढे़ं:

CUET PG 2024 के लिए Answer Key हुई जारी, यहां जानें कैसे करना है डाउनलोड

 

Latest Education News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Sarkari Naukri News in Hindi के लिए क्लिक करें एजुकेशन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement