Friday, April 26, 2024
Advertisement

सरकारी नौकरी का बड़ा मौका, इस दिन तक कर सकते हैं आवेदन

सरकारी नौकरी पाने का शानदार मौकादरअसल राजस्थान कर्मचारी चयन बोर्ड, जयपुर ने ईसीजी टेक्निशियन के कई रिक्त पदों को भरने के लिए आवेदन निकाले गए हैं। इच्छुक उम्मीदवार जो इन पदों पर नौकरी पाने के लिए आवेदन करना चाहते हैं

IndiaTV Hindi Desk Edited by: IndiaTV Hindi Desk
Published on: September 02, 2020 16:44 IST
sarkari naukri 2020 apply here- India TV Hindi
Image Source : PTI/FILE sarkari naukri 2020 apply here

RSMSSB Recruitment 2020 :सरकारी नौकरी पाने का शानदार मौकादरअसल  राजस्थान कर्मचारी चयन बोर्ड, जयपुर ने ईसीजी टेक्निशियन के कई रिक्त पदों को भरने के लिए आवेदन निकाले गए हैं। इच्छुक उम्मीदवार जो इन पदों पर नौकरी पाने के लिए आवेदन करना चाहते हैं, वे सबसे पहले आधिकारिक वेबसाइट या इस खबर में आगे दी गई लिंक के माध्यम से नोटिफिकेशन को जरूर पढ़ लें। सभी जानकारी से अवगत होकर आवेदन प्रक्रिया को 04 सितंबर, 2020 तक पूरा कर लें।

पदों की विवरण :

पद का नाम :              पदों की संख्या :
ईसीजी टेक्निशियन       कुल 195 पद

आयु सीमा :
इन पदों पर आवेदन करने के लिए उम्मीदवारों की न्यूनतम आयु 18 वर्ष और अधिकतम आयु 40 वर्ष निर्धारित की गई है।

महत्वपूर्ण तिथियां :
आवेदन पत्र जमा करने की प्रारंभिक तिथि : 06 अगस्त, 2020
आवेदन पत्र जमा करने की अंतिम तिथि : 04 सितंबर, 2020
शैक्षिक योग्यता :
उम्मीदवारों की शैक्षिक योग्यता साइंस से सीनियर सेकेंडरी (बायोलॉजी / मैथमेटिक्स) और मान्यताप्राप्त संस्थान से ईसीजी टेनिशियन में डिप्लोमा होना आवश्यक है।

आवेदन प्रक्रिया :
उम्मीदवार आवेदन करने के लिए सबसे पहले आधिकारिक वेबसाइट https://www.rsmssbold.rajasthan.gov.in/  पर जाएं और नोटिफिकेशन डाउनलोड कर उसे पढ़ें।

Latest Education News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Sarkari Naukri News in Hindi के लिए क्लिक करें एजुकेशन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement