Thursday, April 18, 2024
Advertisement

Sarkari Naukri/Result Live: जानें कितने विभागों में निकली हैं सरकारी नौकरियां, किसका आया रिजल्ट; यहां पढ़ें हर अपडेट

हर दिन देश के किसी न किसी राज्य में वैकेंसी निकलती ही रहती है। इसके अलावा भी सरकारी नौकरी के लिए परीक्षा और उसके रिजल्ट को लेकर संबंधित जानकारियां जारी होती रहती हैं। ऐसे तमाम जानकारियों के लिए यहां पढ़ें।

Shailendra Tiwari Written By: Shailendra Tiwari @@Shailendra_jour
Updated on: March 28, 2023 18:56 IST
Sarkari Naukri- India TV Hindi
Image Source : FILE Sarkari Naukri

Sarkari Naukri/Result Highlights: देश में रोजाना ही किसी न किसी राज्य के सरकारी विभागों में नौकरियों को लेकर नोटिफिकेशन निकलती ही रहती है। इन भर्तियों के लिए उम्मीदवारों से आवेदन मांगे जाते हैं। इसके अलावा कई तरह की सरकारी नौकरी के लिए परीक्षा और उसके रिजल्ट को लेकर संबंधित जानकारियां जारी होती रहती हैं। ऐसे में यहां नौकरी,परीक्षा और रिजल्ट के लिए आपको एक ही जगह पर सारी जानकारी मिलेगी। तमाम राज्यों और सरकारी विभागों में नौकरियों और परीक्षा से जुड़ी हर एक खबर के लिए हमारे साथ बने रहें.....

 

Latest Education News

LIVE: यहां जानें किस राज्य में निकली है वैकेंसी

Auto Refresh
Refresh
  • 3:46 PM (IST) Posted by Shailendra Tiwari

    MAH B.Ed CET का admit card जारी

    महाराष्ट्र कॉमन एंट्रेंस टेस्ट सेल ने MAH B.Ed.-M.Ed CET परीक्षा जारी कर दी है। उम्मीदवार एडमिट कार्ड आधिकारिक वेबसाइट cetcell.mahacet.org से डाउनलोड कर सकते हैं।

  • 2:35 PM (IST) Posted by Shailendra Tiwari

    OPSC ने कई पदों के लिए निकाली भर्ती

    ओडिशा लोक सेवा आयोग (ओपीएससी) 29 मार्च से सहायक कार्यकारी अभियंता (सिविल) और सहायक कार्यकारी अभियंता (मैकेनिकल) के पद के लिए 391 रिक्तियों के लिए आवेदन प्रक्रिया शुरू करेगा। इच्छुक उम्मीदवार आधिकारिक वेबसाइट www.opsc.gov.in पर जाकर आवेदन कर सकेंगे।

  • 11:45 AM (IST) Posted by Shailendra Tiwari

    KSDNEB GNM का रिजल्ट जारी

    कर्नाटक स्टेट डिप्लोमा इन नर्सिंग एग्जामिनेशन बोर्ड (KSDNEB) ने जनरल नर्सिंग एंड मिडवाइफरी (GNM) कोर्स के लिए नवंबर 2022 की दोबारा परीक्षा का परिणाम घोषित कर दिया है। प्रथम और द्वितीय वर्ष के छात्र इसे ksdneb.org पर देख सकते हैं।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Sarkari Naukri News in Hindi के लिए क्लिक करें एजुकेशन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement