Friday, March 29, 2024
Advertisement

Sarkari Naukri: ब्रॉडकास्ट इंजीनियरिंग कंसल्टेंट्स इंडिया लिमिटेड ने निकाली वैकेंसी, मिलेगी इतनी सैलरी

Sarkari Naukri: ये भर्ती नेशनल कोऑपरेटिव कंज्यूमर फेडरेशन ऑफ इंडिया लिमिटेड (एनसीसीएफ) के कार्यालय में नियुक्ति के लिए है। इच्छुक और योग्य उम्मीदवार ऑफिशियल वेबसाइट www.becil.com पर जाकर आवेदन कर सकते हैं।

Rituraj Tripathi Written By: Rituraj Tripathi @riturajfbd
Published on: October 08, 2022 14:55 IST
Sarkari Naukri- India TV Hindi
Image Source : BECIL Sarkari Naukri

Highlights

  • असिस्टेंट और जूनियर इंजीनियर के पद पर निकली वैकेंसी
  • आवेदन की आखिरी तारीख 24 अक्टूबर है
  • चयनित उम्मीदवारों को 58,819 प्रति माह सैलरी मिलेगी

Sarkari Naukri: ब्रॉडकास्ट इंजीनियरिंग कंसल्टेंट्स इंडिया लिमिटेड (BECIL) ने असिस्टेंट और जूनियर इंजीनियर के पद पर वैकेंसी निकाली है। इसके लिए आवेदन की प्रक्रिया शुरू हो चुकी है और आवेदन की आखिरी तारीख 24 अक्टूबर है। आवेदन करने से पहले कैंडीडेट एक बार नोटिफिकेशन जरूर पढ़ लें। ये भर्ती नेशनल कोऑपरेटिव कंज्यूमर फेडरेशन ऑफ इंडिया लिमिटेड (एनसीसीएफ) के कार्यालय में नियुक्ति के लिए है। इच्छुक और योग्य उम्मीदवार ऑफिशियल वेबसाइट www.becil.com पर जाकर आवेदन कर सकते हैं।

असिस्टेंट इंजीनियर की भर्ती

असिस्टेंट इंजीनियर के लिए रिक्त पद की संख्या 1 है और ये भर्ती दिल्ली के लिए की जाएगी। इस भर्ती के लिए कैंडीडेट के पास सिविल इंजीनियरिंग में बैचलर्स डिग्री होनी जरूरी है। जिन कैंडीडेट को सरकारी संस्थान में अनुभव है, उन्हें वरीयता दी जाएगी। इन पदों पर चयनित उम्मीदवारों को 58,819 प्रति माह सैलरी मिलेगी।

जूनियर इंजीनियर (सिविल) की भर्ती

इस भर्ती प्रक्रिया के जरिए जूनियर इंजीनियर (सिविल) के 4  (दिल्ली-3, भोपाल -1) रिक्त पदों को भरा जाएगा। इसमें आवेदन करने के लिए कैंडीडेट के पास  कम से कम 55 फीसदी अंकों के साथ सिविल इंजीनियरिंग में डिप्लोमा होना जरूरी है। इसमें भी दो साल का कार्य अनुभव रखने वाले उम्मीदवारों को वरीयता मिलेगी। चयनित उम्मीदवारों को 27,000 प्रति माह सैलरी मिलेगी। उम्मीदवारों के एप्लीकेशन के आधार पर उन्हें इंटरव्यू के लिए बुलाया जाएगा। 

कितनी है आवेदन फीस

जनरल - 885/- रुपये

OBC- 885/-रुपये
EWS/PH- 531/- रुपये
SC/ST- 531/- रुपये
पूर्व-कर्मचारी- 885/-रुपये
महिला- 885/- रुपये

 

Latest Education News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Sarkari Naukri News in Hindi के लिए क्लिक करें एजुकेशन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement