Monday, May 20, 2024
Advertisement

इस सरकारी कंपनी में निकली 400 पदों पर भर्ती, यहां देखें पूरी डिटेल

सरकारी कंपनी में नौकरी करने का सपना देख रहे हैं तो ये खबर आपके काम की है। एसजेवीएन लिमिटेड ने कई पदों पर भर्ती निकाली है। जो उम्मीदवार इन पदों पर आवेदन करने की सोच रहे हैं वे आवेदन कर सकते हैं।

Edited By: IndiaTV Hindi Desk
Published on: December 20, 2023 10:05 IST
SJVN Limited Apprentice bharti 2023- India TV Hindi
Image Source : FILE सरकारी नौकरी

सरकारी कंपनी में नौकरी करने का मन है तो ये खबर आपके काम की है। एसजेवीएन लिमिटेड ने कई अप्रेंटिस पदों पर भर्ती वैकेंसी निकाली है। जो उम्मीदवार इन पदों पर आवेदन करने के इच्छुक हैं वे एसजेवीएन लिमिटेड की आधिकारिक वेबसाइट sjvnindia.com के माध्यम से ऑनलाइन आवेदन कर सकते हैं। इस भर्ती अभियान के माध्यम से संगठन में 400  पदों को भरा जाना है। इन पदों के लिए रजिस्ट्रेशन प्रक्रिया 18 दिसंबर को खुलेगी और 7 जनवरी, 2024 को बंद हो जाएगी। इससे जुड़ी पात्रता, चयन प्रक्रिया और अन्य डिटेल के लिए नीचे पढ़ें।

वैकेंसी डिटेल

ग्रेजुएट अपरेंटिस: 175 पद

टेक्नीशियन (डिप्लोमा) अपरेंटिस: 100 पद
टेक्नीशियन (आईटीआई) अपरेंटिस: 125 पद

योग्यता

इन पदों पर आवेदन करने वाले उम्मीदवार के पास किसी भी मान्यता प्राप्त यूनिवर्सिटी/संस्थान से ITI पास होना चाहिए।

आयु सीमा

इन पदों पर आवेदन करने वाले उम्मीदवार की आयु सीमा 18 से 30 वर्ष के बीच होनी चाहिए।

सेलेक्शन प्रोसेस

इन पदों पर चयन के लिए कोई इंटरव्यू नहीं देना होगा। पात्र उम्मीदवारों को मैट्रिक परीक्षा (10वीं), 12वीं और आईटीआई पाठ्यक्रम/डिप्लोमा और बैचलर ऑफ इंजीनियरिंग/टेक्नोलॉजी या एमबीए में प्राप्त नंबरों के आधार पर तैयार मेरिट लिस्ट के आधार पर शॉर्टलिस्ट किया जाएगा। इसके बाद शॉर्टलिस्ट किए गए उम्मीदवारों को वेरीफिकशन के समय सभी मूल सर्टीफिकेट पेश करने होंगे।

आवेदन शुल्क

इन पदों पर आवेदन करने वाले सभी उम्मीदवारों के लिए आवेदन शुल्क ₹100/- है। एससी/एसटी/पीडब्ल्यूडी श्रेणी के उम्मीदवारों को शुल्क के भुगतान से छूट दी गई है। फीस का भुगतान डेबिट कार्ड/क्रेडिट कार्ड/इंटरनेट बैंकिंग के माध्यम से किया जाना चाहिए। इससे जुड़ी अधिक जानकारी के लिए उम्मीदवार एसजेवीएन लिमिटेड की आधिकारिक वेबसाइट देख सकते हैं।

ये भी पढ़ें:

इस राज्य के हाईकोर्ट में निकली 200 से ज्यादा पदों पर भर्ती, यहां जानिए आवेदन करने का तरीका

 

Latest Education News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Sarkari Naukri News in Hindi के लिए क्लिक करें एजुकेशन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement