Thursday, April 25, 2024
Advertisement

सोनू सूद ने कहा- शिक्षा के क्षेत्र में एक बड़ी घोषणा जल्द, ट्वीट कर दी जानकारी

सोनू सूद ने घोषणा की है कि शिक्षा के क्षेत्र में एक बड़ी घोषणा जल्द ही की जाएगी। अभिनेता ने ट्विटर पर दो तस्वीरों के साथ ट्वीट किया जिसमें उन्होनें लिखा, 'शिक्षा क्षेत्र में एक बड़ी घोषणा'।

IndiaTV Hindi Desk Reported by: IndiaTV Hindi Desk
Updated on: September 02, 2020 21:24 IST
Sonu Sood: Big Announcement In The Field Of Education Coming Soon- India TV Hindi
Image Source : SONU SOOD TWITTER Sonu Sood: Big Announcement In The Field Of Education Coming Soon

नई दिल्ली: सोनू सूद ने घोषणा की है कि शिक्षा के क्षेत्र में एक बड़ी घोषणा जल्द ही की जाएगी। अभिनेता ने ट्विटर पर दो तस्वीरों के साथ ट्वीट किया जिसमें उन्होनें लिखा, 'शिक्षा क्षेत्र में एक बड़ी घोषणा'। हाल ही में सोनू सूद ने अपनी उदारता के कई उदाहरण पेश किए जिसमें उन्होंने लोगों की ज़रूरत के लिए मदद का हाथ बढ़ाया। इसके अलावा हाल ही में उन्होनें एनईईटी, जेईई परीक्षा के लिए बाढ़ प्रभावित क्षेत्रों से छात्रों को उनके सेंटर तक पहुंचाने में भी मदद की पेशकश की थी।

सोनू सूद ने ट्विटर पर लिखा, “#NEET #JEE 2020 के लिए उपस्थित होने वाले छात्रों, मैं आपके साथ खड़ा हूं। यदि आप कहीं फंस गए हैं, तो मुझे अपने यात्रा के क्षेत्रों के बारे में बताएं। मैं आपको अपने परीक्षा केंद्रों तक पहुँचने में मदद करूँगा। संसाधनों के कारण किसी को भी अपनी परीक्षा मिस नहीं करनी चाहिए।” सोनू सूद ने लॉकडाउन के दौरान परिवहन की व्यवस्था करके प्रवासियों की भी मदद की थी जो विभिन्न राज्यों में बंद के दौरान फंस गए थे।

Latest Education News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें एजुकेशन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement