Friday, March 29, 2024
Advertisement

TS EAMCET 2023 Answer Key: इंजीनियरिंग स्ट्रीम वाले जल्दी करें, आंसर-की के खिलाफ ऑब्जेक्शन करने की कल लास्ट डेट

TS EAMCET 2023 Answer Key: टीएस ईएएमसीईटी 2023 की परीक्षा में शामिल हुए कैंडिडेट्स के लिए एक जरूरी खबर है। आधिकारिक जानकारी के मुताबिक इंजीनियरिंग (ई) स्ट्रीम के लिए आंसर-की के खिलाफ ऑब्जेक्शन रेज करने की कल यानी 17 मई लास्ट डेट है।

IndiaTV Hindi Desk Edited By: IndiaTV Hindi Desk
Updated on: May 16, 2023 23:20 IST
सांकेतिक फोटो- India TV Hindi
Image Source : FILE सांकेतिक फोटो

TS EAMCET 2023 Answer Key: टीएस ईएएमसीईटी 2023 की परीक्षा में शामिल हुए कैंडिडेट्स के लिए एक जरूरी खबर है। तेलंगाना राज्य इंजीनियरिंग, कृषि और फार्मेसी कॉमन एंट्रेंस टेस्ट (TS EAMCET 2023) की उत्तर कुंजी जवाहरलाल नेहरू प्रौद्योगिकी विश्वविद्यालय हैदराबाद (JNTUH) द्वारा जारी की गई है। उम्मीदवार आधिकारिक वेबसाइट eamcet.tsche.ac.in के माध्यम से EAMCET उत्तर कुंजी का उपयोग कर सकते हैं। टीएस ईएएमसीईटी 2023 की उत्तर कुंजी के साथ, विश्वविद्यालय ने उम्मीदवार की प्रतिक्रिया पत्रक और मास्टर प्रश्न पत्र भी जारी किया है।

इंजीनियरिंग, कृषि और फार्मेसी पाठ्यक्रमों के लिए टीएस ईएएमसीईटी 2023 परीक्षा 10 से 14 मई, 2023 तक आयोजित की गई थी। उम्मीदवारों को अस्थायी उत्तर कुंजी के खिलाफ आपत्तियां उठाने की भी अनुमति है। आधिकारिक अधिसूचना के अनुसार, कृषि और चिकित्सा (एएम) स्ट्रीम कुंजी के खिलाफ आपत्ति उठाने की अंतिम तिथि 16 मई (शाम 6 बजे) और इंजीनियरिंग (ई) स्ट्रीम के लिए 17 मई, 2023 (रात 8 बजे) है।

"उम्मीदवार को किसी दिए गए दिन और दिए गए सत्र के लिए मास्टर प्रश्न पत्र की प्रश्न आईडी के खिलाफ अपनी प्रतिक्रिया पत्रक से प्रश्न आईडी को मैप करना होगा। केवल मास्टर प्रश्न पत्र में दिए गए विकल्पों के अनुरूप आपत्ति उठाएं," एक आधिकारिक बयान पढ़ता है।

ये भी पढ़ें- सड़क पर सीधी और टूटी सफेद लाइन का क्या होता है मतलब?

 

 

Latest Education News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें एजुकेशन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement