Wednesday, May 15, 2024
Advertisement
bihar-vidhan-sabha-chunav-2020

गुप्तेश्वर पांडे की दावेदारी पर देशमुख ने उठाए सवाल, फडणवीस से पूछा मुंबई पुलिस को बदनाम करने वाले का करेंगे प्रचार

देशमुख ने कहा कि जिन लोगों ने 3-4 महीनों में छत्रपति शिवाजी महाराज के महाराष्ट्र को बदनाम करने की साज़िश रची, उन्हें महाराष्ट्र की जनता से माफी मांगना चाहिए।

IndiaTV Hindi Desk Edited by: IndiaTV Hindi Desk
Published on: October 06, 2020 13:51 IST
Anil Deshmukh- India TV Hindi
Image Source : FILE Anil Deshmukh

बिहार के विधानसभा चुनाव में इस बार मराठी अस्मिता का सवाल भी खड़ा हो रहा है। सुशांत सिंह राजपूर की मौत से जुड़े मामले में बिहार और महाराष्ट्र पुलिस के बीच टकराव का केंद्र रहे बिहार के पूर्व डीजीपी गुप्तेश्वर पाण्डेय इस बार बिहार चुनाव में दावेदारी पेश करने जा रहे हैं। वहीं भारतीय जनता पार्टी ने महाराष्ट्र के पूर्व मुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस को बिहार चुनाव के लिए प्रभारी नियुक्त किया है। इसे लेकर महाराष्ट्र के गृहमंत्री अनिल देशमुख ने निशाना साधा है। 

महाराष्ट्र के गृह मंत्री अनिल देशमुख ने कहा कि, मेरा देवेंद्र फडणवीस से एक सवाल है कि गुप्तेश्वर पांडे (बिहार के पूर्व डीजीपी) जिन्होंने महाराष्ट्र और मुंबई पुलिस को बदनाम किया क्या वो उनके प्रचार के लिए जाएंगे?

इसके साथ ही देशमुख ने कहा कि जिन लोगों ने 3-4 महीनों में छत्रपति शिवाजी महाराज के महाराष्ट्र को बदनाम करने की साज़िश रची, उन्हें महाराष्ट्र की जनता से माफी मांगना चाहिए। अगर वे माफी नहीं मांगते है तो उन्हें महाराष्ट्र की जनता माफ नहीं करेंगी।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bihar Vidhan Sabha Chunav 2020 News in Hindi के लिए क्लिक करें चुनाव 2024 सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement