Thursday, May 02, 2024
Advertisement
bihar-vidhan-sabha-chunav-2020

बिहार में जमकर गरजे सीएम योगी, इस पार्टी की कर दी कोरोना से तुलना

सीएम योगी आदित्यनाथ ने एक के बाद एक एक चुनावी रैलीयों को संबोधित किया। उन्होंने पटना के पालीगंज में एक रैली को संबोधित करते हुए महागठबंधन पर जमकर निशाना साधा।

IndiaTV Hindi Desk Written by: IndiaTV Hindi Desk
Published on: October 21, 2020 16:07 IST
Bihar Election News CM Yogi calls  CPI CPI ML corona । बिहार में जमकर गरजे सीएम योगी, इस पार्टी को ब- India TV Hindi
Image Source : PTI Bihar Election News: बिहार में जमकर गरजे सीएम योगी, इस पार्टी को बताया कोरोना जितना खतरनाक

पटना. बिहार में सियासी तापमान हर रोज बढ़ता जा रहा है। सभी पार्टियां इन दिनों चुनाव प्रचार के जरिए मतदाताओं को रिझाने में लगी हैं। बुधवार को यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ ने अपनी पार्टी भाजपा के पक्ष में कई चुनावी रैलियों को संबोधित किया। इस दौरान सीएम योगी आदित्यनाथ ने एक के बाद एक एक चुनावी रैलीयों को संबोधित किया। उन्होंने पटना के पालीगंज में एक रैली को संबोधित करते हुए महागठबंधन पर जमकर निशाना साधा। सीएम योगी ने कहा, "आज बिहार पर ज़िम्मेदारी है। नीतीश कुमार जी के नेतृत्व में काफी हद तक कोरोना से लड़ाई जीत चुके हो। राजद और कांग्रेस एक नए कोरोना के रूप में भाकपा माले को लेकर आपके बीच छोड़ना चाहते हैं, ये कोरोना से कम नहीं है।"

सीएम योगी ने आगे कहा कि देश को टुकड़ों में तोड़ने के इरादे से भारत के प्रमुख संस्थानों में नारे लगाने वालों को राजद-कांग्रेस के समर्थन से ज्यादा भारतीय राजनीति में कोई दुर्भाग्य नहीं हो सकता है। वे फिर से आतंकवाद, नक्सलवाद, उग्रवाद और अलगाववाद फैलाने का इरादा रखते हैं। जमुई में एक रैली को संबोधित करते हुए उन्होंने कहा, "आज जो राशन मोदी और नीतीश जी के कारण गरीबों को प्राप्त हो रहा है, आखिर ये राशन लालू के शासनकाल में गरीबों को क्यों नहीं मिल पाता था? जिन लोगों ने गरीबों का राशन खाया क्या आप उन लोगों से उम्मीद करते हैं कि वो आप लोगों को रोज़गार देंगे?"

पढ़ें- चीन की दुखती रग पर हाथ रखेगा भारत! ताइवान के साथ मोदी सरकार कर सकती है ये महत्वपूर्ण काम

उन्होंने भोजपुर में कहा कि RJD आज वही नारे दे रही, जो वर्ष 1990 में उनके (RJD) परिवार ने दिया था, वही झूठे नारें, वही घोषणाएं कि हम इतने लाख लोगों को रोज़गार देंगे। 15 वर्षों तक बिहार में शासन करने का जब अवसर मिला था तब उन्होंने न बिहार में नौकरी दी, न किसानों के हितों के लिए कोई कदम उठाया। सीएम योगी ने अपनी रैलियों में राहुल गांधी और ओवैसी पर भी हमला किया। उन्होंने कहा, "इस समय राहुल और ओवैसी पाकिस्तान की तारीफ कर रहे हैं। क्या आप इन दोनों से देश की हितों की कल्पना करते हैं? क्या ये देश का हित करेंगे? देश के दुश्मन जो भारत के अंदर आतंकवाद फैला रहा हो, जो उसके हित की बात कर रहा हो, उससे उम्मीद ही क्या कर सकते हैं?"

पढ़ें- चीन और पाकिस्तान की टेंशन बढ़ना तय, कश्मीर और लद्दाख के ऊंचाई वाले इलाकों में भारत बना रहा है ये योजना

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bihar Vidhan Sabha Chunav 2020 News in Hindi के लिए क्लिक करें चुनाव 2024 सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement