Friday, April 19, 2024
Advertisement
bihar-vidhan-sabha-chunav-2020

जन्मदिन पर भावुक हुए चिराग, पिता रामविलास पासवान को याद कर कही ये बात

उन्होंने कहा कि उनके पिता रामविलास पासवान ने बिहार को लेकर जो सपना बुना था, उसे वह हर हाल में पूरा करेंगे। उन्होंने एकबार फिर दावा करते हुए कहा कि पहले चरण के मतदान के बाद यह साफ हो गया है कि प्रदेश में भाजपा और लोजपा की सरकार बनेगी। 

IndiaTV Hindi Desk Written by: IndiaTV Hindi Desk
Published on: October 31, 2020 15:57 IST
chirag paswan birthday remembers father ramvilas paswan । जन्मदिन पर भावुक हुए चिराग, पिता रामविलास - India TV Hindi
Image Source : PTI Bihar Election: जन्मदिन पर भावुक हुए चिराग, पिता रामविलास पासवान को याद कर कही ये बात 

पटना. बिहार विधानसभा चुनाव के बीच लोक जनशक्ति पार्टी (LJP) के अध्यक्ष चिराग पासवान शनिवार को अपना जन्मदिन मना रहे हैं। इस मौके पर पासवान चुनाव प्रचार में जाने से पहले पटन देवी मंदिर पहुंचे और पूजा अर्चना कर आशीर्वाद मांगा। इस मौके पर उन्होंने कहा कि उनके पिता रामविलास पासवान ने बिहार को लेकर जो सपना देखा था, उसे वह हर हाल में पूरा करेंगे।

बिहार विधानसभा चुनाव में राजग से अलग हटकर चुनाव मैदान में उतरी लोजपा की सफलता के लिए पार्टी अध्यक्ष चिराग पासवान ने पूरी ताकत झोंक दी है। इस क्रम में चिराग पटन देवी मंदिर पहुंचे और पूजा अर्चना की। पूजा के बाद चिराग भावुक हो गए और कहा, "यह पहला मौका है जब वे अपने पापा के बिना जन्मदिन मना रहे हैं।"

चिराग ने पत्रकारों से चर्चा करते हुए कहा, "आज पापा की याद सबसे ज्यादा आ रही है। मेरा पहला जन्मदिन है जब पापा साथ नहीं हैं, लेकिन उनका आशीर्वाद सदैव उनके साथ है।"

उन्होंने कहा कि उनके पिता रामविलास पासवान ने बिहार को लेकर जो सपना बुना था, उसे वह हर हाल में पूरा करेंगे। उन्होंने एकबार फिर दावा करते हुए कहा कि पहले चरण के मतदान के बाद यह साफ हो गया है कि प्रदेश में भाजपा और लोजपा की सरकार बनेगी। उल्लेखनीय है कि केंद्र सरकार में राजग के साथ लोजपा बिहार विधानसभा चुनाव में अकेले चुनाव मैदान में है। पार्टी के अध्यक्ष चिराग लगातार मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पर निशाना साध रहे हैं। (IANS)

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bihar Vidhan Sabha Chunav 2020 News in Hindi के लिए क्लिक करें चुनाव 2024 सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement