Friday, May 10, 2024
Advertisement
bihar-vidhan-sabha-chunav-2020

लालू प्रसाद का चुनावी ब्रांड वैल्यू जीरो हो चुका है, विधायक भी छोड़ रहे हैं पार्टी : सुशील मोदी

"लालू प्रसाद की चुनावी ब्रांड वैल्यू जीरो हो चुका है, इसलिए पांच विधान पार्षद (एमएलसी) और सात विधायक राजद छोड़ चुके हैं।"

IANS Reported by: IANS
Published on: September 03, 2020 9:33 IST
Lalu prasad, bihar vidhansabha chunav2020- India TV Hindi
Image Source : FILE लालू प्रसाद का चुनावी ब्रांड वैल्यू जीरो हो चुका है, विधायक भी छोड़ रहे हैं पार्टी : सुशील मोदी

पटना: बिहार में इस साल होने वाले विधानसभा चुनाव को लेकर नेताओं के दल बदल और दलों के गठबंधनों में बदलाव का सिलसिला जारी है। इस बीच, बुधवार को पूर्व मुख्यमंत्री जीतन राम मांझी ने अपनी पार्टी हिंदुस्तानी अवाम मोर्चा (हम) के राजग के साथ आने की घोषणा की है। इधर, इसे लेकर बिहार के उपमुख्यमंत्री एवं भाजपा के वरिष्ठ नेता सुशील कुमार मोदी ने बुधवार को राजद पर निशाना साधते हुए मांझी का राजग में आने का स्वागत किया है। उपमुख्यमंत्री सुशील मोदी ने कहा कि राजद अध्यक्ष लालू प्रसाद की चुनावी ब्रांड वैल्यू जीरो हो चुकी है।

भाजपा नेता ने बुधवार को अपने अधिकारिक ट्विटर हैंडल से ट्वीट करते हुए लिखा, "चुनाव आयोग ने अभी तक बिहार विधानसभा का चुनाव कराने के बारे में कोई स्पष्ट निर्णय नहीं किया है, लेकिन चुनाव टालने की दलील देने वाली पार्टी और महागठबंधन में भगदड़ मची है।" उन्होंने आगे कहा, "लालू प्रसाद की चुनावी ब्रांड वैल्यू जीरो हो चुका है, इसलिए पांच विधान पार्षद (एमएलसी) और सात विधायक राजद छोड़ चुके हैं।"

सुशील मोदी ने आगे कहा, "जीतन राम मांझी जी का महागठबंधन छोड़ना साबित करता है कि जेल से चलने वाली पार्टी दलितों-पिछड़ों का भला नहीं कर सकती। मांझी जी का एनडीए में स्वागत है।"

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bihar Vidhan Sabha Chunav 2020 News in Hindi के लिए क्लिक करें चुनाव 2024 सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement