Friday, April 19, 2024
Advertisement
bihar-vidhan-sabha-chunav-2020

लालू ने नीतीश को बताया 'डरपोक' मुख्यमंत्री, tweet कर कही ये बड़ी बात

बिहार में इस साल के अंत में होने वाले चुनाव को देखते हुए अब राजनीतिक दलों के बीच सियासी वार-पलटवार तेज होने लगी है।

IANS Written by: IANS
Published on: June 08, 2020 17:10 IST
Lalu Yadav- India TV Hindi
Image Source : PTI (FILE) लालू ने नीतीश को बताया 'डरपोक' मुख्यमंत्री

पटना. बिहार में इस साल के अंत में होने वाले चुनाव को देखते हुए अब राजनीतिक दलों के बीच सियासी वार-पलटवार तेज होने लगी है। इस कड़ी में सोमवार को राजद अध्यक्ष लालू प्रसाद ने अपने खास अंदाज में एक पहेली बुझाकर और किसी का नाम लिए बिना नीतीश कुमार पर निशाना साधा।

पूर्व मुख्यमंत्री लालू प्रसाद के ट्विटर हैंडल से लिखा गया, "बूझो तो जाने? किस प्रदेश का डरपोक मुख्यमंत्री विगत 83 दिन  से घर से बाहर नहीं निकला है? कोरोना भले ना भागऽल लेकिन ई मुकमंत्री जनता के बीच मँझधार में छोड़ के भाग गऽइल। ई रणछोर के हिसाब-किताब आवे वाला चुनाव में सब लोग मिल-ज़ुल के लऽ।"

उल्लेखनीय है कि लालू प्रसाद के ट्विटर हैंडल से लगातार मुख्यमंत्री नीतीश और उनकी सरकार को निशाना बनाया जा रहा है। लालू प्रसाद इन दिनों चारा घोटाले के कई मामलों में सजा काट रहे हैं। फिलहाल स्वास्थ्य कारणों से वह रांची के एक अस्पताल में भर्ती हैं।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bihar Vidhan Sabha Chunav 2020 News in Hindi के लिए क्लिक करें चुनाव 2024 सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement