Saturday, May 18, 2024
Advertisement
bihar-vidhan-sabha-chunav-2020

अगर सत्ता में आई लोजपा तो सलाखों के पीछे होंगे नीतीश कुमार- चिराग

चिराग पासवान ने नीतीश कुमार पर हमला बोलते हुए कहा कि बिहार में शराब बंदी पूरी तरह से फेल हो गई। पूरे राज्य में अवैध शराब बेची जा रही है। उन्होंने भाजपा समर्थकों से कहा कि नीतीश कुमार से मुक्ति पाने के लिए एलजेपी को वोट दें।

Written by: IndiaTV Hindi Desk
Published on: October 25, 2020 17:50 IST
Nitish kumar will be jailed if ljp comes to power says chirag । अगर सत्ता में आई लोजपा तो सलाखों के - India TV Hindi
Image Source : PTI अगर सत्ता में आई लोजपा तो सलाखों के पीछे होंगे नीतीश कुमार- चिराग

बक्सर. बिहार में चुनावी प्रचार जोरों पर चल रहा है, सभी राजनीतिक दलों और सियासी नेताओं ने मतदाताओं को रिझाने के लिए एड़ी चोटी का जोर लगाया हुआ है। बिहार के चुनाव में नेता जमकर शब्द बाण भी छोड़ रहे हैं। बिहार के बक्सर में चुनावी रैली को संबोधित करते हुए कहा कि अगर लोजपा सत्ता में आती है तो नीतीश कुमार जेल में होंगे। पासवान ने कहा कि नीतीश सरकार में हुए भ्रष्टाचार को लेकर चाहे जो भी जिम्मेदार हो, सीएम नीतीश कुमार या अधिकारी, वो सलाखों के पीछे होंगे।

पासवान ने नीतीश कुमार पर हमला बोलते हुए कहा कि बिहार में शराब बंदी पूरी तरह से फेल हो गई। पूरे राज्य में अवैध शराब बेची जा रही है। उन्होंने भाजपा समर्थकों से कहा कि नीतीश कुमार से मुक्ति पाने के लिए एलजेपी को वोट दें।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bihar Vidhan Sabha Chunav 2020 News in Hindi के लिए क्लिक करें चुनाव 2024 सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement