bihar-vidhan-sabha-chunav-2020
  1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. इलेक्‍शन
  4. बिहार विधान सभा चुनाव 2020
  5. Bihar Elections 2020: बिहार में फिर एक बार एनडीए सरकार बनने जा रही है: पीएम मोदी

Bihar Elections 2020: बिहार में फिर एक बार एनडीए सरकार बनने जा रही है: पीएम मोदी

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा, कि बिहार के लोगों को बधाई कि चु्नाव के इतने दिन पहले ही उन्होंने अपना सपष्ट संदेश सुना दिया है।

IndiaTV Hindi Desk IndiaTV Hindi Desk
Updated on: October 23, 2020 11:55 IST
PM Modi- India TV Hindi
Image Source : ANI PM Modi

बिहार के ससाराम में चुनावी रैली को संबोधित करते हुए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा, कि बिहार के लोगों को बधाई कि चु्नाव के इतने दिन पहले ही उन्होंने अपना सपष्ट संदेश सुना दिया है। जितने सर्वे हो रहे हैं, जितनी रिपोर्ट आ रही है सबमें यही आ रहा है कि बिहार में फिर एक एनडीए सरकार बनने जा रही है। 

प्रधानमंत्री ने कहा कि कई बार ऐसा भी होता है कि लोग भ्रम फैलाने के लिए 1-2 चेहरों को बड़ा दिखाने लगते हैं और कभी किसी नई शक्ति के उभरने की बात फैलाई जाती है लेकिन इसका मतदान पर कोई असर नहीं पड़ता, बिहार का मतदाता तो इतना समझदार है कि वो भ्रम फैलाने वालों की हर कोशिश को खुद ही नाकाम कर रहा है। बिहार के लोगों ने मन बना लिया है और ठान लिया है कि जिनका इतिहास बिहार को बीमारू बनाने का है उन्हें आसपास भी नहीं फटकने देंगे। 

रैली को संबोधित करते हुए पीएम मोदी ने कहा बिहार अब विकास की ओर तेजी से बढ़ रहा है और अब बिहार को कोई बीमारू और बेबस राज्य नहीं कह सकता। लालटेन का जमान गया, पिछले 6 साल में बिजली के खपत 3 गुना बढ़ गई है। अंधेरे से उजाले की ओर बढ़ना इसी को कहते हैं। बिहार के लोग भूल नहीं  सकते वो दिन जब सूरज ढलने का मतलब होता था सबकुछ बंद हो जाना। ठप्प पड़ जाना। आज बिजली है, सड़के हैं, लाइट हैं और सबसे बड़ी बात वो माहौल है जिसे राज्य का सामान्य नागरिक बिना डरे रह सकता है।

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Live TV देखने के लिए यहां क्लिक करें। Bihar Vidhan Sabha Chunav 2020 News in Hindi के लिए क्लिक करें इलेक्‍शन सेक्‍शन
Write a comment