Tuesday, April 16, 2024
Advertisement
bihar-vidhan-sabha-chunav-2020

पुष्पम प्रिया का बड़ा आरोप, कहा-EVM हैक हो रही है और प्लूरल्स पार्टी के वोट BJP के खाते में जुड़ रहे हैं

कीपुर सीट पर अबतक जो मतगणना हुई है उसके मुताबिक भारतीय जनता पार्टी के नबीन नितिन सबसे आगे हैं और उन्हें अबतक 8419 वोट मिल चुके हैं जबकि दूसरे नंबर पर कांग्रेस के लव सिन्हां हैं जिन्हें 2102 वोट प्राप्त हुए हैं। पुष्पम प्रिया को अबतक सिर्फ 502 वोट ही मिल पाए हैं।

IndiaTV Hindi Desk Written by: IndiaTV Hindi Desk
Published on: November 10, 2020 13:46 IST
Pushpam Priya- India TV Hindi
Image Source : PLURALS PARTY WEBSITE Pushpam Priya

पटना। बिहार विधानसभा चुनाव में पहली बार भाग्य आजमा रहीं प्लूरल्स पार्टी की अध्यक्ष पुष्पम प्रिया ने चुनाव नतीजों को लेकर बड़ा आरोप लगाया है। प्रिया पुष्पम ने कहा है कि भारतीय जनता पार्टी ने चुनावों में बड़ा हेरफेर किया है और इलेक्ट्रोनिक वोटिंग मशीन से छेड़छाड़ हुई है। पुष्पम प्रिया ने कहा है कि हर बूथ पर प्लूरल्स पार्टी के वोट भारतीय जनता पार्टी के खाते में जा रहे हैं। 

पुष्पम प्रिया ने बिहार विधानसभा चुनाव के लिए प्लूरल्स पार्टी लॉन्च की है लेकिन विधानसभा चुनावों के जो परिणाम आ रहे हैं उनमें इस पार्टी का प्रदर्शन बेहद कमजोर रहा है। खुद पुष्पम प्रिया ने जिस बांकीपुर सीट से चुनाव लड़ा था वहां पर उन्हें बहुत कम वोट मिले हैं। बांकीपुर सीट पर अबतक जो मतगणना हुई है उसके मुताबिक भारतीय जनता पार्टी के नबीन नितिन सबसे आगे हैं और उन्हें अबतक 8419 वोट मिल चुके हैं जबकि दूसरे नंबर पर कांग्रेस के लव सिन्हां हैं जिन्हें 2102 वोट प्राप्त हुए हैं। पुष्पम प्रिया को अबतक सिर्फ 502 वोट ही मिल पाए हैं। 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bihar Vidhan Sabha Chunav 2020 News in Hindi के लिए क्लिक करें चुनाव 2024 सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement