bihar-vidhan-sabha-chunav-2020
  1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. इलेक्‍शन
  4. बिहार विधान सभा चुनाव 2020
  5. गरीबों का राशन तो खाया-गाय भैंस का चारा भी खा गए, बिहार में बोले योगी आदित्यनाथ

गरीबों का राशन तो खाया-गाय भैंस का चारा भी खा गए, बिहार में बोले योगी आदित्यनाथ

योगी आदित्यनाथ ने कहा कि भाजपा और उनके सहयोगी सबका साथ और सबका विकास की बात करते हैं जबकि वे कहते हैं कि देश के संसाधनों पर एक वर्ग का अधिकार है।

IndiaTV Hindi Desk IndiaTV Hindi Desk
Published on: October 20, 2020 13:17 IST
Yogi Adityanath- India TV Hindi
Image Source : FILE Yogi Adityanath

पटना। बिहार के विधानसभा चुनाव के जैसे जैसे मतदान का समय नजदीक आता जा रहा है, राजनीतिक दलों ने अपने प्रत्याशियों के लिए चुनाव प्रचार तेज कर दिया है। इसी कड़ी में मंगलवार को उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री और भाजपा के तेज तर्रार नेता योगी आदित्यनाथ ने कैमूर के रामगढ़ में एक चुनावी रैली को संबोधित किया और कांग्रेस तथा राष्ट्रीय जनता दल पर निशाना साधा।

योगी आदित्यनाथ ने राष्ट्रीय जनता दल सुप्रीमो लालू यादव और उनकी पार्टी पर निशाना साधा और कहा कि उनके लिए परिवार पहले हैं। योगी आदित्यनाथ ने कहा कि जो लोग पोस्टर पर किसी और नेता को जगह नहीं दे पा रहे हैं वे सत्ता में क्या जगह देंगे। योगी आदित्यनाथ ने कहा कि इनका पेट इतना बड़ा है कि गरीबों का राशन तो खाया ही, गाय और भैंस का चारा भी खा गए, क्या ऐसे लोगों को वोट देना चाहिए। गौरतलब है कि लालू यादव को चारा घोटाले में सजा हुई है और वे जेल मे बंद हैं।

योगी आदित्यनाथ ने कहा कि भारतीय जनता पार्ट और उसके गठबंधन के सहयोगी विकास की बात करते हैं और महागठबंधन के सहयोगी जाती की बात करते हैं। योगी आदित्यनाथ ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की अबतक के कार्यकाल में जितना काम हुआ उतना काम कांग्रेस और अन्य दलों के पूर्व के कार्यकाल में क्यों नहीं हुआ। योगी आदित्यनाथ ने कहा कि भाजपा और उनके सहयोगी सबका साथ और सबका विकास की बात करते हैं जबकि वे कहते हैं कि देश के संसाधनों पर एक वर्ग का अधिकार है।

योगी आदित्यनाथ ने कहा कि नीतीश जी के पहले बिहार में ऐसी सरकार थी की उस सरकार ने बिहार के नौजवान के सामने पहचान का संकट पैदा कर दिया था, बिहार का नौजवान कहीं जाता था तो अपनी पहचान छुपाता था। योगी आदित्यनाथ ने कहा हमें ऐसा नेतृत्व नहीं चाहिए, इस प्रकार की सरकार बिहार की जनता को स्वीकार्य नहीं होना चाहिए।

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Live TV देखने के लिए यहां क्लिक करें। Bihar Vidhan Sabha Chunav 2020 News in Hindi के लिए क्लिक करें इलेक्‍शन सेक्‍शन
Write a comment