Saturday, April 20, 2024
Advertisement
bihar-vidhan-sabha-chunav-2020

बिहार की राजनीति को फिर गर्माएंगे सीएम योगी, 28-29 अक्टूबर को करेंगे प्रचार

सीएम योगी बुधवार को लखनऊ से सुबह नौ बजे पटना के लिए उड़ान भरेंगे। सीएम योगी पहली रैली सीवान में सुबह साढ़े 11 बजे संबोधित करेंगी। 

IndiaTV Hindi Desk Written by: IndiaTV Hindi Desk
Published on: October 27, 2020 22:11 IST
yogi adityanath to campaign in bihar । बिहार की राजनीति को फिर गर्माएंगे सीएम योगी, 28-29 अक्टूबर को- India TV Hindi
Image Source : PTI Yogi Adityanath to campaign in bihar । बिहार की राजनीति को फिर गर्माएंगे सीएम योगी, 28-29 अक्टूबर को करेंगे प्रचार

पटना. यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ एकबार फिर बिहार के चुनावी रण में भारतीय जनता पार्टी के पक्ष में वोट मांगते नजर आएंगे। सीएम योगी बुधवार को लखनऊ से सुबह नौ बजे पटना के लिए उड़ान भरेंगे। सीएम योगी पहली रैली सीवान में सुबह साढ़े 11 बजे संबोधित करेंगी। उनकी ये रैली सीवान के गोरियाकोठी विधानसभा में होगी। सीवान के बाद यूपी सीएम पूर्वी चम्पारण में करेंगे जनसभा। चंपारण के गोविंदगंज से सीएम योगी दोपहर 1 बजे गरजेंगे। सीएम योगी की तीसरी जनसभा यूपी सीएम की तीसरी जनसभा पश्चिमी चम्पारण के चनपटिया विधानसभा में दोपहर 3 बजे होगी। 

29 अक्टूबर को मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ पहली जनसभा सीवान के दरौंदा विधानसभा में सुबह 11 बजे संबोधित करेंगे। इसके बाद सीएम योगी की अगली जनसभा वैशाली के लालगंज में होगी। सीएम योगी दोपहर 12.30 बजे लालगंज में रैली को संबोधित करेंगे। वैशाली के बाद सीएम योगी मधुबनी के झंझारपुर विधानसभा में दोपहर 2.30 बजे रैली को संबोधित करेंगे इसके बाद योगी आदित्यनाथ दरभंगा से  शाम 5 बजे लखनऊ पहुंचेंगे।

मोदी-राहुल भी करेंगे रैलियां संबोधित

बिहार विधानसभा चुनाव में अपने अपने गठबंधन के लिये चुनाव प्रचार करने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और कांग्रेस नेता राहुल गांधी बुधवार को बिहार पहुंचेंगे । दोनों नेताओं का चुनाव प्रचार के लिये इस बार राज्य में दूसरा दौरा होगा । इससे पहले मोदी और राहुल 23 अक्तूबर को चुनाव प्रचार करने बिहार आए थे और उन्होंने कई रैलियों को संबोधित किया था। मोदी दरभंगा, मुजफ्फरपुर और पटना में राजग उम्मीदवारों के लिये लोगों से समर्थन मांगेंगे जहां तीन नवंबर को दूसरे चरण में मतदान होगा। राहुल गांधी इसी दिन वाल्मीकिनगर और कुशेश्वर स्थान में महागठबंधन के लिये चुनाव प्रचार करेंगे । वाल्मीकिनगर लोकसभा सीट के लिये उपचुनाव में तीन नवंबर को विधानसभा के दूसरे चरण के साथ मतदान होगा।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bihar Vidhan Sabha Chunav 2020 News in Hindi के लिए क्लिक करें चुनाव 2024 सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement