Tuesday, April 16, 2024
Advertisement

Exclusive: छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री रमन सिंह का दावा, 5 साल में खत्म कर देंगे नक्सलवाद

रमन सिंह ने कहा कि योगी आदित्यनाथ एक संत हैं और इसी वजह से उन्होंने उनके चरण छुए थे

India TV News Desk Written by: India TV News Desk
Updated on: November 16, 2018 18:36 IST
Exclusive Interview of Chhattisgarh's CM Raman Singh- India TV Hindi
Exclusive Interview of Chhattisgarh's CM Raman Singh

नई दिल्ली। छत्तीसगढ़ विधानसभा चुनाव में दूसरे दौर के मतदान से पहले राज्य के मुख्यमंत्री रमन सिंह ने दावा किया है कि उनकी सरकार आने पर अगले 5 साल में राज्य से नक्सवाद को खत्म कर देंगे। इंडिया टीवी को दिए एक्सक्लूसिव इंटरव्यू में रमन सिंह ने यह बात कही। उन्होंने कहा कि राज्य में राहुल गांधी किसी तरह की चुनौती नहीं हैं, इसके अलावा रमन सिंह ने उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के चरण छूने पर भी सफाई दी।

रमन सिंह ने कहा कि योगी आदित्यनाथ एक संत हैं और इसी वजह से उन्होंने उनके चरण छुए थे, रमन सिंह ने अयोध्या में राम मंदिर के बारे मे कहा कि राम मंदिर लोगों की भावनाओं का प्रतीक है और देश में सभी चाहते हैं कि अयोध्या में राम मंदिर बने, लेकिन राम मंदिर के लिए न्यायिक प्रक्रिया का इंतजार करना होगा।

रमन सिंह ने उनके खिलाफ कांग्रेस की उम्मीदवार और पूर्व प्रधानमंत्री अटर बिहारी वाजपेयी की भतीजी करुणा शुक्ला के बारे में कहा कि कांग्रेस के टिकट पर चुनाव लड़ने वाले अटल जी के वारिस नहीं हो सकते, उन्होंने कहा कि अटल जी की विरासत भारतीय जनता पार्टी के पास है।

 

 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Chhattisgarh Assembly Election 2018 News in Hindi के लिए क्लिक करें चुनाव 2024 सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement