Friday, April 26, 2024
Advertisement

दिल्ली चुनाव: बदरपुर से बसपा प्रत्याशी नारायण दत्त पर जानलेवा हमला, तोड़ डाली कार

बुधवार देर रात बदरपुर से बहुजन समाज पार्टी के प्रत्याशी नारायण दत्त शर्मा पर हमला कर दिया गया।

Saurabh Srivastava Reported by: Saurabh Srivastava
Updated on: February 06, 2020 8:21 IST
BSP Candidate - India TV Hindi
BSP Candidate 

दिल्ली विधानसभा चुनाव के मतदान की तारीख करीब आते ही हिंसा की खबरें भी आने लगी है। बुधवार देर रात बदरपुर से बहुजन समाज पार्टी के प्रत्याशी नारायण दत्त शर्मा पर हमला कर दिया गया। शर्मा के मुताबिक हमले में 8 से 10 लोग शामिल थे। इस हमले में शर्मा को चोटें भी आई हैं। इस दौरान उनकी कार भी तोड़ डाली गई। शर्मा ने इस हमले का आरोप अपने विपक्षी प्रत्याशियों पर लगाया है। 

बदरपुर से बसपा प्रत्याशी नारायण दत्त शर्मा ने आरोप लगाया कि कल रा​त जब वे एक चुनावी सभा से वापस अपने घर लौट रहे थे तभी 8 से 10 लोगों ने उन पर हमला बोल दिया। हमले के वक्त वे अपने वाहन में ही थे। हमलावरों ने उनकी कार के शीशे तोड़ दिए। कांच के कुछ टुकड़े शर्मा को भी जा लगे। वे अपने ऊपर हुए हमले का आरोप विपक्षी प्रत्याशियों पर लगा रहे हैं। 

बता दें कि नारायण दत्त शर्मा वर्तमान में बदरपुर की सीट से विधायक है। इस चुनाव में बसपा की टिकट से चुनाव लड़ रहे हैं। ये वही विधायक है जिन्होंने कुछ दिनो पहले मनीष सिसोदिया पर 20 करोड़ में बदरपुर की टिकट भू-माफ़ियाओं को बेचने का आरोप लगाया था। शर्मा 2015 में आम आदमी पार्टी की टिकट से 50000 वोट से जीत कर विधायक बने थे और आम आदमी पार्टी ने  इनका टिकट काटकर कांग्रेसी नेता राम सिंह को दे दिया था। 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Delhi Vidhan Sabha Chunav 2020 News in Hindi के लिए क्लिक करें चुनाव 2024 सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement