Thursday, March 28, 2024
Advertisement

Chunav Manch: संबित पात्रा बोले- शाहीन बाग वाले चाहते हैं कि लाठीचार्ज हो और वो UN में जाकर मोदी जी की शिकायत करें

दूसरे प्रदेश के नेताओं के दिल्ली में प्रचार के सवाल पर संबित पात्रा ने कहा कि हमारे पास नेता हैं, कार्यकर्ता हैं। अब ये हमारी गलती नहीं है। दूसरे दलों को मजबूत करने का काम हम तो नहीं कर सकते।

IndiaTV Hindi Desk Written by: IndiaTV Hindi Desk
Updated on: January 29, 2020 20:28 IST
Sambit Patra- India TV Hindi
Image Source : INDIA TV BJP Leader Sambit Patra

नई दिल्ली। बुधवार को इंडिया टीवी के कार्यक्रम चुनाव मंच में भाजपा नेता संबित पात्रा ने शिरकत कीष संबित पात्रा ने इस कार्यक्रम में आम आदमी पार्टी और अरविंद केजरीवाल पर पूर्वाचलियों का मजाक उड़ाने का आरोप लगाया। उन्होंने कहा कि अरविंद केजरीवाल सारे पूर्वांचलियों को रिंकिया के पापा कहकर चिड़ाते हैं। पूर्वांचली उनको मतदान के दिन सबक सिखाएंगे। उन्होंने कहा कि अरविंद केजरीवाल 'झूठा के पापा' हैं।

शाहीन बाग के सवाल पर संबित पात्रा ने कहा कि क्या गलती कि है शाहीन बाग के आसपास वाले लोगों ने? उन्होंने कहा कि शाहीन बाग से संबंधित PIL सुप्रीम कोर्ट में गई, जिसके बाद दिल्ली पुलिस शाहीन बाग गई, उनसे हटने का निवेदन किया, लेकिन नहीं माने। LG ने बातचीत करने के लिए शाहीन बाग से लोगों को बुलाया था। उन्होंने कहा कि LG से कम-से-कम स्कूलों बसों, एंबुलेंस के लिए रास्ता छोड़ा जाए, लेकिन नहीं माने। उन्होंने आगे कहा कि शाहीन बाग वाले चाहते हैं कि उनपर लाठीचार्ज हो ताकि वो छाती पीटकर रोएं कि हिटलर ने उन्हें मारा। उन्होंने कहा कि हमारी सरकार बनाने पर दिखा देंगे कि अन्याय नहीं चलेगा।

उन्होंने आम आदमी पार्टी के दावों पर सवाल उठाते हुए कहा कि दिल्ली में एक भी नया स्कूल नहीं बना, नए कॉलेज नहीं बने, सीसीटीवी कैमरे नहीं लगे, नई डीटीसी बसें नहीं उतरीं, शौचालय नहीं बने फ्री वाईफाई नहीं लगे, जनलोकपाल नहीं आया, यूरोपीय मकानों वाली सड़कें नहीं बनी। उन्होंने डीटीसी के मार्शलों को लेकर भी केजरीवाल सरकार पर सवाल किया। 

 उन्होंने आरोप लगाया कि इंदिरा जयसिंह ने आम आदमी पार्टी- अरविंद केजरीवाल के कहने पर कहा कि निर्भया के दोषियों को माफ कर देना चाहिए। अनुराग ठाकुर और प्रवेश वर्मा के बयानों पर उन्होंने कहा कि गद्दार शब्द सुनते ही कांग्रेस और आम आदमी पार्टी क्यों भड़क जाती है। उन्होंने पूछा ओवैसी गद्दार हैं क्या? प्रवेश वर्मा ने सावधान रहने को कहा, बसें जलाने वालों से सावधान रहने को कहा।

दूसरे प्रदेश के नेताओं के दिल्ली में प्रचार के सवाल पर संबित पात्रा ने कहा कि हमारे पास नेता हैं, कार्यकर्ता हैं। अब ये हमारी गलती नहीं है। दूसरे दलों को मजबूत करने का काम हम तो नहीं कर सकते।  उन्होंने कहा कि कांग्रेस का कोई टिकट लेने को तैयार नहीं था। दिल्ली में कांग्रेस पार्टी के पास कोई स्टार प्रचारक नहीं है। कार्यक्रम में शिरकत कर रहे कांग्रेस नेता राजीव त्यागी ने कहा कि संबित पात्रा किसी भी समस्या पर कोई सवाल नहीं दे पा रहे हैं। राजीव त्यागी ने कहा कि उन्नत देशों से भारत की तुलना करनी चाहिए। उन्होंने कहा कि हमारी पार्टी ने दिल्ली में अपनी सरकार के दौरान विकास किया।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Delhi Vidhan Sabha Chunav 2020 News in Hindi के लिए क्लिक करें इलेक्‍शन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement