Sunday, April 28, 2024
Advertisement

Delhi Elections: दिल्ली कैंट से विधायक कमांडो सुरेंद्र सिंह ने AAP से दिया इस्तीफा

दिल्ली कैंट से आम आदमी पार्टी (AAP) विधायक कमांडो सुरेंद्र ने पार्टी से इस्तीफा दे दिया है। उन्होंने मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल को इस्तीफा भेज दिया है।

India TV News Desk Written by: India TV News Desk
Updated on: January 21, 2020 15:17 IST
Commando Surender Singh- India TV Hindi
Commando Surender Singh

नई दिल्ली: दिल्ली कैंट से आम आदमी पार्टी (AAP) विधायक कमांडो सुरेंद्र ने पार्टी से इस्तीफा दे दिया है। उन्होंने मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल को इस्तीफा भेज दिया है। कमांडो सुरेंद्र ने लिखा कि वह बेहद दुखी होकर आम आदमी पार्टी से त्यागपत्र दे रहा हैं। अपने इस्तीफे में उन्होंने लिखा है, ''मैं कमांडो सुरेंद्र सिंह आम आदमी पार्टी से रिजाइन करता हूं और मुझे सभी कार्यभार से मुक्त किया जाए।''

बता दें कि कमांडो सुरेंद्र सिंह टिकट नहीं मिलने की वजह से नाराज चल रहे थे। इस बार आम आदमी पार्टी ने कमांडो सुरेंद्र के स्थान पर वीरेंद्र सिंह कादयान को टिकट दिया है। कमांडो सुरेंद्र दो बार दिल्ली कैंट से चुनाव जीत चुके हैं। 2013 में कमांडो सुरेंद्र ने पहली बार दिल्ली कैंट से चुनाव लड़ा और बेहद ही कड़े मुकाबले में उन्होंने बीजेपी उम्मीदवार करण सिंह तंवर को 355 वोट से मात दी थी। 2015 में कमांडो सुरेंद्र करीब 29 हजार वोट से जीत दर्ज करने में कामयाब हुए थे।

बता दें कि दिल्ली विधानसभा चुनाव 2020 के मद्देनजर मंगलवार को नामांकन करने का आखिरी दिन है, इसलिए तेजी से नामांकन प्रक्रिया जारी है। दिल्ली विधानसभा चुनाव के लिए 8 फरवरी को वोटिंग होगी और नतीजों का ऐलान 11 फरवरी को होगा।

Related Video

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Delhi Vidhan Sabha Chunav 2020 News in Hindi के लिए क्लिक करें चुनाव 2024 सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement