Saturday, April 27, 2024
Advertisement

दिल्ली: चुनाव प्रचार के लिए वीडियो गीत को लेकर फंसे BJP उम्मीदवार तेजिंदर बग्गा, EC ने भेजा नोटिस

चुनाव अधिकारियों ने हरि नगर से भाजपा उम्मीदवार तेजिंदर पाल सिंह बग्गा को उनके चुनाव प्रचार वीडियो गीत के लिए नोटिस जारी किया है और पूछा है कि इस खर्च को उनके चुनावी खर्च में क्यों नहीं शामिल किया जाए।

Bhasha Written by: Bhasha
Published on: January 25, 2020 18:56 IST
Tajinder Pal Singh Bagga- India TV Hindi
Image Source : FACEBOOK Tajinder Pal Singh Bagga

नई दिल्ली: चुनाव अधिकारियों ने हरि नगर से भाजपा उम्मीदवार तेजिंदर पाल सिंह बग्गा को उनके चुनाव प्रचार वीडियो गीत के लिए नोटिस जारी किया है और पूछा है कि इस खर्च को उनके चुनावी खर्च में क्यों नहीं शामिल किया जाए। अधिकारियों ने शनिवार को यह जानकारी दी। यह नोटिस शुक्रवार को हरि नगर विधानसभा क्षेत्र के चुनाव अधिकारी ने जारी किया था। 

एक वरिष्ठ अधिकारी ने बताया, ‘‘पश्चिमी दिल्ली जिले की मीडिया प्रमाणन एवं निगरानी समिति (एमसीएमसी) ने बग्गा के चुनाव प्रचार वीडियो गीत ‘बग्गा बग्गा हर जगह’ में पेड न्यूज का संदेह जताते हुए एक ईमेल किया था जिसके बाद उन्हें यह नोटिस भेजा गया।’’ 

नोटिस में यह पूछा गया है कि गीत पर हुए खर्च को उनके चुनावी खर्च में क्यों नहीं जोड़ा जाना चाहिए। नोटिस के अनुसार बग्गा को 48 घंटे के भीतर जवाब देने को कहा गया है और ऐसा नहीं करने पर ‘‘एमसीएम का फैसला आखिरी होगा’’।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Delhi Vidhan Sabha Chunav 2020 News in Hindi के लिए क्लिक करें चुनाव 2024 सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement