Friday, April 19, 2024
Advertisement

नवजोत सिद्धू और शत्रुघन सिन्हा दिल्ली में कांग्रेस के लिए करेंगे प्रचार! स्टार प्रचारकों की लिस्ट में शामिल

कांग्रेस पार्टी ने बुधवार सुबह दिल्ली विधानसभा चुनावों के लिए अपने 40 स्टार प्रचारकों की लिस्ट तैयार की है जिसमें नवजोत सिंह सिद्धू का नाम भी शामिल है

IndiaTV Hindi Desk Written by: IndiaTV Hindi Desk
Published on: January 22, 2020 12:36 IST
Navjot Singh Sidhu and Shatrughan Sinha included in 40 star campaigners of Congress Party- India TV Hindi
Navjot Singh Sidhu and Shatrughan Sinha included in 40 star campaigners of Congress Party

नई दिल्ली। लंबे समय से मीडिया से दूरी बनाए हुए कांग्रेस नेता नवजोत सिंह सिद्धू दिल्ली विधानसभा चुनावों में कांग्रेस पार्टी के लिए प्रचार कर सकते हैं। कांग्रेस पार्टी ने बुधवार सुबह दिल्ली विधानसभा चुनावों के लिए अपने 40 स्टार प्रचारकों की लिस्ट तैयार की है जिसमें नवजोत सिंह सिद्धू का नाम भी शामिल है। कांग्रेस पार्टी ने नवजोत सिंह सिद्धू के अलावा लोकसभा चुनाव से ठीक पहले कांग्रेस में शामिल हुए शत्रुघन सिन्हा को भी स्टार प्रचारकों की लिस्ट में शामिल किया है।

कांग्रेस पार्टी ने दिल्ली विधानसभा चुनाव के लिए जिन 40 स्टार प्रचारकों की लिस्ट जारी की है उसमें सबसे पहले पार्टी की अंतरिम अध्यक्षा सोनिया गांधी का नाम है, उनके बाद राहुल गांधी और पूर्व प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह और पार्टी महासचिव प्रियंका गांधी का नाम है। इनके अलावा राज्यसभा में विपक्ष के नेता गुलाम नबी आजाद, पार्टी के दिल्ली प्रभारी पीसी चाको, दिल्ली प्रदेश कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष सुभाष चोपड़ा और पूर्व अध्यक्ष अजय माकन तथा जेपी अग्रवाल का भी नाम है। इन सभी के अलावा कांग्रेस पार्टी ने स्टार प्रचारकों की लिस्ट में अपने सभी मुख्यमंत्रियों के नाम भी दिए हैं।

कांग्रेस पार्टी दिल्ली की 70 विधानसभा सीटों में से 66 सीटों पर चुनाव लड़ रही है और 4 सीटें उसने अपनी सहयोगी पार्टी राष्ट्रीय जनता दल को दी हुई हैं। कांग्रेस के 40 स्टार प्रचारकों में वे बड़े चेहरे भी शामिल हैं जो भारतीय जनता पार्टी को छोड़कर आए हैं।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Delhi Vidhan Sabha Chunav 2020 News in Hindi के लिए क्लिक करें चुनाव 2024 सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement