Tuesday, April 30, 2024
Advertisement

अशोक तंवर ने कहा,' जिन लोगों ने खून-पसीना एक किया, टिकट आवंटन में उनकी अनदेखी हुई'

हरियाणा कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष अशोक तंवर आज शाम एक प्रेस कॉन्फ्रेंस करनेवाले जहां वे कोई बड़ा ऐलान कर सकते हैं। सूत्रों के मुताबिक अशोक तंवर विधानसभा चुनाव में सीट बंटवारे को लेकर नाराज चल रहे हैं।

IndiaTV Hindi Desk Written by: IndiaTV Hindi Desk
Updated on: October 03, 2019 18:04 IST
Ashok tanwar- India TV Hindi
Image Source : PTI Ashok tanwar

नई दिल्ली : हरियाणा कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष अशोक तंवर आज शाम दिल्ली के कन्स्टिट्यूशन क्लब  में एक प्रेस कॉन्फ्रेंस में कहा कि जिन लोगों ने पिछले 5 साल खून पसीना एक किया और विपक्ष की भूमिका निभाई, टिकट आवंटन में उनकी अनदेखी हुई। हमारे अधिकतर साथी अच्छी पोजिशन में थे अच्छे वोट हासिल कर सकते थे, उन साथियों को भी गुटबाजी की भेंट चढ़ा दिया गया। जहां हमें ब्लॉक अध्यक्ष और जिला अध्यक्ष नहीं बनाने दिए, उसके बावजूद हमने लोकसभा चुनावों में 6 प्रतिशत ज्यादा वोट लेकर दिखाए। 

तंवर ने सवाल उठाया कि जब भाजपा सिटिंग विधायकों और मंत्रियों की टिकट काट सकती हैं तो फिर पार्टी को कमजोर करने वाले लोगों को टिकटें क्यों दी गई। नए साथियों को टिकट क्यों नहीं दी गई। 

उन्होंने आरोप लगाया कि टिकट बांटने में कोई क्राईटीरिया फॉलो नहीं किया गया। कांग्रेस के सिपाही और कार्यकर्ताओं के सपनो पर पानी फेरने का काम हुआ है। उन्होंने कहा कि एक साधारण कार्यकर्ता के तौर पर अशोक तंवर काम करता रहेगा। 

 

 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Haryana Vidhan Sabha Chunav 2019 News in Hindi के लिए क्लिक करें चुनाव 2024 सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement