Thursday, April 25, 2024
Advertisement

हरियाणा विधानसभा चुनाव 2019: भाजपा प्रदेश अध्यक्ष सुभाष बराला ने दिया इस्तीफा, टोहना में अपनी सीट भी नहीं बचा पाए

हरियाणा में भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष सुभाष बराला ने अपने पद से इस्तीफा दे दिया है। टोहना विधानसभा सीट सुभाष बराला का हारना लगभग तय है क्योंकि यहां जेजेपी के देवेंद्र सिंह बबली ने काफी बड़ी बढ़त बना ली है।

IndiaTV Hindi Desk Written by: IndiaTV Hindi Desk
Published on: October 24, 2019 13:49 IST
Haryana BJP president Subash Barala- India TV Hindi
Haryana BJP president Subash Barala

नई दिल्ली। हरियाणा विधानसभा चुनावों के नतीजों की तस्वीर जैसे-जैसे साफ होती जा रही है वैसे-वैसे हरियाणा की राजनीति में हलचल भी तेज हो गई है। भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष सुभाष बराला ने अपने पद से इस्तीफा दे दिया है। टोहना विधानसभा सीट सुभाष बराला का हारना लगभग तय है क्योंकि यहां जेजेपी के देवेंद्र सिंह बबली ने काफी बड़ी बढ़त बना ली है।

गौरतलब है कि अमित शाह ने सुभाष बराला को संगठन में बड़ा ओहदा देकर जाटों को साधने की जिम्मेदारी दी थी लेकिन वह खुद टोहना विधानसभा सीट पर जननायक जनता पार्टी (जेजेपी) के देवेंद्र सिंह बबली से 25 हजार से अधिक वोटों से पीछे चल रहे हैं। बराला ने मनमुताबिक नतीजे नहीं आने के बाद जिम्मेदारी लेते हुए पार्टी हाईकमान को अपना इस्तीफा भेज दिया है। गौरतलब है कि हरियाणा में भाजपा ने अबकी बार 75 पार का नारा दिया था। 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Haryana Vidhan Sabha Chunav 2019 News in Hindi के लिए क्लिक करें चुनाव 2024 सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement