Tuesday, April 30, 2024
Advertisement

अमित शाह ने अपनी जनसभा में मौजूद लोगों से कहा जीतना है तो 25-25 लोगों को फोन करो

गृह मंत्री अमित शाह ने गुरुवार को झारखंड के चतरा में एक जनसभा को संबोधित करते हुए सभा में आए लोगों से अपील की कि अगर भारतीय जनता पार्टी को चुनाव जिताना है तो घर जाकर हर व्यक्ति को 25-25 लोगों को फोन करना होगा

IndiaTV Hindi Desk Written by: IndiaTV Hindi Desk
Published on: November 28, 2019 15:50 IST
Amit Shah- India TV Hindi
Image Source : AMIT SHAH Amit Shah

चतरा। गृह मंत्री अमित शाह ने गुरुवार को झारखंड के चतरा में एक जनसभा को संबोधित करते हुए सभा में आए लोगों से अपील की कि अगर भारतीय जनता पार्टी को चुनाव जिताना है तो घर जाकर हर व्यक्ति को 25-25 लोगों को फोन करना होगा और जिन लोगों को फोन किया जाएगा उन सभी से भारतीय जनता पार्टी के पक्ष में वोट डालने के लिए अपील करनी होगी। अमित शाह जनसभा में आए लोगों से कहा कि भारतीय जनता पार्टी के प्रत्याशियों को भारी बहुमत से जिताने के लिए अपने रिश्तेदारों को फोन करके भाजपा के पक्ष में वोट डालने के लिए कहें। 

जनसभा के दौरान अमित शाह ने झारखंड की रघुवर दास सरकार और केंद्र की मोदी सरकार की उपलब्धियां गिनाई और कहा कि पूर्व  प्रधानमंत्री अटल बिहारी बाजपेयी जी ने झारखंड को बनाया तथा नरेंद्र मोदी और रघुवर दास सरकार ने झारखंड को संवारने का काम किया। अमित शाह ने विपक्षी दल कांग्रेस और झारखंड मुक्ति मोर्चा के गठबंधन पर निशाना साधा। अमित शाह ने झारखंड मुक्ति मोर्चा नेता हेमंत सोरेन से पूछा कि वे बताएं कि जब भारखंड के युवा अलग झारखंड राज्य के लिए लड़ रहे थे तो कांग्रेस पार्टी का स्टैंड क्या था। 

अमित शाह ने जनसभा में जनता से अपील करते हुए कहा कि वोट डालते वक्त ये याद रखना कि वोट विधायक, मंत्री या मुख्यमंत्री को चुनने के लिए नहीं डालना बल्कि यह सोचकर डालना कि झारखंड राज्य को किस रास्ते पर लेकर जाना है। अमित शाह ने रघुवर दास सरकार की प्रशंसा करते हुए कहा कि पिछले 5 साल के दौरान उनके ऊपर एक पैसे के भ्रष्टाचार का आरोप नहीं लगा है। 

अमित शाह ने झारखंड में कम हुई नक्सल घटनाओं का जिक्र करते हुए कहा कि रघुवर दास सरकार ने राज्य में नक्सलवाद को जमीन के 20 फीट नीचे दफना दिया है, उन्होंने बताया कि राज्य में अब नक्सलियों को भय खत्म हो रहा है। अमित शाह ने अपने भाषण में मोदी सरकार तथा रघुवर दास सरकार की उपलब्धियां गिनाई। 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Jharkhand Vidhan Sabha Chunav 2019 News in Hindi के लिए क्लिक करें चुनाव 2024 सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement